Raj Kummar Rao Film: राजकुमार राव बनेंगे अब ब्लाइंड, यह कहानी करेगी लोगों को इंस्पायर
Advertisement
trendingNow11449017

Raj Kummar Rao Film: राजकुमार राव बनेंगे अब ब्लाइंड, यह कहानी करेगी लोगों को इंस्पायर

Srikanth Bolla Biopic: राजकुमार राव अगले साल ऐसी फिल्म में नजर आएंगे, जो लाखों लोगों के लिए प्रेरणा स्रोत बन सकती है. फिल्म बायोपिक है और जिसमें राजकुमार नेत्रहीन आंत्रप्रेन्योर श्रीकांत बोल्ला की भूमिका में नजर आएंगे.

 

Raj Kummar Rao Film: राजकुमार राव बनेंगे अब ब्लाइंड, यह कहानी करेगी लोगों को इंस्पायर

Bollywood Biopic Movies: राजकुमार राव ऐसे एक्टर हैं जो अपने उम्दा अभिनय तथा फिल्मों में अलग तरह के किरदार निभाने के लिए जाने जाते हैं. वह कुछ अलग करने से नहीं घबराते. शाहिद, ट्रेप्ड, अलीगढ़ उनकी कुछ इसी तरह की फिल्में हैं. आने वाले समय में वह फिर एक नए चैलेंजिंग रोल में दिखाई देखेंगे. राजकुमार राव की अगली फिल्म मशहूर उद्योगपति श्रीकांत बोल्ला की बायोपिक होगी. इस फिल्म में राजकुमार राव ऐसे नेत्रहीन बिजनेसमैन की भूमिका में  दिखाई देंगे, जिन्होंने अपने जीवन में कई कठिनाईयों को पार कर ये साबित कर दिया कि दुनिया में नामुमकिन कुछ भी नहीं. शारीरिक कमी के बावजूद यदि किसी व्यक्ति के दिल में कुछ कर गुजरने की चाह है, तो वह कर सकता है.

लड़ना पड़ा सरकार से
श्रीकांत बोल्ला आंध्र प्रदेश के एक छोटे से गांव के रहने वाले ऐसे व्यक्ति की कहानी है जिसने अपने जीवन में कई कठिन परिस्थितियों और चुनौतियों का सामना किया. वह जन्म से नेत्रहीन थे. उनके माता-पिता बहुत गरीब तथा अशिक्षित. उन्हें जन्म से ही कई कठिनाईयों का सामना करना पड़ा है. उन्होंने में पढ़ाई तो की लेकिन जब 10वीं कक्षा पास की, तो उन्हें साइंस स्ट्रीम में पढ़ाई के लिए काफी जद्दोजहद करनी पड़ी. उन्हें राज्य के खिलाफ कानूनी लड़ाई लड़नी पड़ी थी. श्रीकांत ने न सिर्फ अच्छे नंबरों से 10वीं और 12वीं की परीक्षाएं पास की, बल्कि वह अमेरिका के मेसाचुसेट्स इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी से पढ़ाई करने वाले पहले अंतरराष्ट्रीय छात्र भी बने.

आज चमकता है नाम
आज श्रीकांत बोल्ला ईको फ्रेंडली प्रोडक्ट्स बनाने वाली कंपनी बोललेट इंडस्ट्रीज प्राईवेट लिमिटेड के को-फाउंडर, चेयरमैन तथा सीइओ है. राजकुमार राव के अलावा ज्योतिका तथा अलाया एफ की फिल्म में मुख्य भूमिकाएं हैं. उनका फिल्म में क्या रोल होगा यह सामने नहीं आया है. भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और निधि परमार हीरानंदानी फिल्म के प्रोड्यूसर्स हैं. सांड की आंख फेम तुषार हीरानंदानी इस फिल्म के निर्देशक रहेंगे. सुमित पुरोहित और जगदीप सिंधु ने स्क्रिप्ट लिखी है. जुलाई में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. फिल्म अक्टूबर 2023 को रिलीज की जाएगी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news