Actress Married to businessman: 9 फिल्में करके फ्लॉप हुई सुपरस्टार की बेटी, फिर बॉलीवुड छोड़ बनी करोड़पति बिजनेसमैन की पत्नी
Advertisement

Actress Married to businessman: 9 फिल्में करके फ्लॉप हुई सुपरस्टार की बेटी, फिर बॉलीवुड छोड़ बनी करोड़पति बिजनेसमैन की पत्नी

Rinke Khanna Movies: राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की छोटी बेटी रिंकी खन्ना ने भी बॉलीवुड में अपनी किस्मत अजमाई थी. लेकिन 9 फिल्में करने के बाद भी रिंकी का जादू नहीं चला और फिर वह शादी के बाद ग्लैमर की दुनिया से दूर हो गईं.

रिंकी खन्ना

Rinke Khanna Married to Businessman Sameer Saran: हिंदी सिनेमा जगत की एक बड़ी फिल्मी फैमिली की बेटी रिंकी खन्ना ने भी एक्टिंग में अपना हाथ अजमाया था. सलमान खान (Salman Khan) और गोविंदा (Govinda) के साथ काम करने के बावजूद रिंकी का करियर सिर्फ 9 फिल्मों तक ही सिमटकर रह गया था. रिंकी खन्ना को ना तो पैरेंट्स राजेश खन्ना-डिंपल कपाड़िया की तरह स्टारडम मिला और ना ही बड़ी बहन ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) की तरह पॉपुलैरिटी. 

रिंकी खन्ना की पहली फिल्म

बॉलीवुड सुपरस्टार राजेश खन्ना (Rajesh Khanna Daughter) और डिंपल कपाड़िया की छोटी बेटी रिंकी खन्ना ने साल 1999 में म्यूजिकल ड्रामा प्यार में कभी-कभी से बॉलीवुड डेब्यू किया था. डेब्यू के पांच साल बाद तक ही रिंकी खन्ना बॉलीवुड में टिक पाईं. 1999 में डेब्यू के बाद रिंकी की साल 2000 में जिस देश में गंगा रहता है रिलीज हुई. इस फिल्म से रिंकी को पॉपुलैरिटी तो मिली लेकिन स्टारडम अभी भी उनकी पहुंच से काफी दूर था. मुझे कुछ कहना है (2001), ये है जलवा (2002), प्राण जाए पर शान ना जाए (2003), झंकार बीट्स (2003), चमेली (2004)  जैसी फिल्में करने के बाद रिंकी ने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली. 

fallback

बिजनेसमैन से शादी करके छोड़ा इंडिया!

रिंकी खन्ना (Rinke Khanna Husband) का फिल्मी दुनिया में कुछ खास चार्म नहीं चल पाया. फिल्मों में लगातार स्ट्रगल के बीच रिंकी खन्ना ने साल 2003 में ब्रिटेन बेस्ड एक सक्सेसफुल बिजनेसमैन समीर सरन से शादी कर ली. शादी के बाद रिंकी खन्ना इंडिया छोड़कर यूके में सेटल हो गईं. रिपोर्ट्स की मानें तो रिंकी खन्ना और समीर सरन की दो बेटियां हैं. हालांकि रिंकी खन्ना अपनी बहन ट्विंकल खन्ना से मिलने के लिए अक्सर ही इंडिया आती रहती हैं. 

Trending news