रजनीकांत और लोकेश कनगराज की Thalaivar 171 का फर्स्ट लुक है धांसू, 22 अप्रैल को होगा असली धमाका
Advertisement
trendingNow12179060

रजनीकांत और लोकेश कनगराज की Thalaivar 171 का फर्स्ट लुक है धांसू, 22 अप्रैल को होगा असली धमाका

Thalaivar 171 Rajinikanth Lokesh Kanagaraj: सुपरस्टार रजनीकांत जल्द ही डायरेक्टर लोकेश कनगराज के साथ नई फिल्म लेकर आ रहे हैं. मेकर्स ने 'थलाइवर 171' का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज कर दिया है. जहां रजनीकांत का धांसू लुक देखने को मिला है. चलिए बताते हैं इस फिल्म के बारे में. साथ ही जानिए इस फिल्म का ऑफिशियल टाइटल कब अनाउंस होगा.

रजनीकांत

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म का लुक सामने आ गया है. इस फिल्म का डायरेक्शन लोकेश कनगराज कर रहे हैं, जिन्होंने फिल्म का पहला लुक शेयर किया है. इस फ़िल्म का टाइटल फिलहाल सामने नहीं आया है. इसके पोस्टर में थलाइवर का दमदार लुक देखने को मिला है. 'लियो' और 'विक्रम' जैसी दमदार फिल्मों का डायरेक्शन करने वाले लोकेश की रजनीकांत के साथ यह पहली फिल्म है.

सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म एक्स पर पोस्ट शेयर करते हुए लोकेश कनगराज ने अपनी अपकिंग फिल्म के बारे में अपडेट दिया है. उन्होंने बताया कि फिल्म का टाइटल 22 अप्रैल को रिवील किया जाएगा. इस पोस्ट में शेयर किए पोस्टर में रजनीकांत सोने की घड़ी से बनी हुई हथकड़ी पहने हुए दिख रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने गोल्डन फ्रेम वाला सनग्लास भी कैरी किया हुआ है. पोस्टर के बैकग्राउंड मैकेनिकल है, जिसमें घड़ी का मैकेनिज्म देखने को मिलता है.

रजनीकांत और लोकेश कनगराज की फिल्म का अपेडट
इस फ़र्स्ट लुक से इतना तो साफ हो जाता है कि फिल्म की कहानी के प्लॉट में टाइम और सोने का कनेक्शन होगा. हालाँकि, फ़िल्म को लेकर कुछ भी डिटेल मेकर्स की ओर से सामने नहीं आई है. फ़िल्म अभी प्री-प्रोडक्शन फ़ेज़ पर है, जो इस साल के अंत तक रिलीज़ हो सकती है.

लोकेश के साथ पहली फ़िल्म
रजनीकांत की लोकेश के साथ यह पहली फिल्म है. इस फ़िल्म का प्रोडक्शन सन पिक्चर्स कर रहा है, जिन्होंने पिछले साल सितंबर में इसका ऐलान किया था. इसमें शिवकार्तिकेयन भी विशेष भूमिका में नजर आएंगे. पोस्टर से पता चलता है कि इसमें म्यूज़िक रविचंद्रन का है और स्टंट डायरेक्टर की भूमिका में अनबरीव होंगे.

आखिर क्या है रजनीकांत और विजय थलपति के बीच विवाद? थलाइवा ने तोड़ी चुप्पी, बताया चील-कौवे की कहानी का मतलब

अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग बैश के आखिरी दिन सपरिवार पहुंचे रजनीकांत, बॉबी देओल से लेकर शान तक आए नजर

 

क्यों लोकेश कनगराज इतने मशहूर हैं
लोकेश कनगराज ने करियर में 'लियो' से लेकर 'विक्रम' जैसी धांसू फिल्में बनाई हैं. वह ड्रग्स, क्राइम और एक्शन वाली फिल्में बनाते हैं.  'कैथी', 'विक्रम' और 'लियो'  फिल्मों को LCU यूनिवर्स कहा जाता है. जहां ये सभी फिल्में एक दूसरे से लिंक करती हैं. अब तक वह एलसीयू के तहत तमिल के कई बड़े सुपरस्टार के साथ सुपरिहट फिल्में दे चुके हैं.

Trending news