Rajiv Kapoor का निधन, कपूर परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़
Advertisement

Rajiv Kapoor का निधन, कपूर परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़

Rajiv Kapoor Demise: बॉलिवुड से एक और दुखद खबर सामने आई है. राज कपूर (Raj Kapoor) के सबसे छोटे बेटे और रणधीर-ऋषि कपूर के छोटे भाई राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) का आज यानी मंगलवार को निधन हो गया है. राजीव कपूर 58 साल के थे.

राजीव कपूर, फाइल फोटो.

नई दिल्ली: बॉलिवुड से एक और दुखद खबर सामने आई है. राज कपूर (Raj Kapoor) के सबसे छोटे के सबसे छोटे बेटे और रणधीर-ऋषि कपूर के छोटे भाई राजीव कपूर का आज यानी मंगलवार को निधन हो गया है. राजीव कपूर 58 साल के थे. हार्ट अटैक आने की वजह से एक्टर का निधन हुआ है. बताया जा रहा है कि रणधीर कपूर उन्हें तुरंत हॉस्पिटल लेकर गए थे, लेकिन जब वह अस्पताल पहुंचे तो डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

  1. कपूर परिवार से सामने आई दुखद खबर 
  2. राजीव कपूर का निधन
  3. हार्ट अटैक की वजह से हुई राजीव कपूर की मौत 
  4.  

रणधीर ने की खबर की पुष्टि

रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) ने इस दुखद समाचार की पुष्टि की है. उन्होंने कहा, 'मैंने अपना सबसे छोटा भाई राजीव खो दिया है. वह अब इस दुनिया में नहीं हैं. डॉक्टर्स ने उन्हें बचाने की पूरी कोशिश की मगर बचा नहीं सके. मैं अभी हॉस्पिटल में ही हूं और उनकी डेड बॉडी मिलने का इंतजार कर रहा हूं.'

घरवालों प्यार से बुलाते थे 'चिम्पू'

फिल्म अभिनेता राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) राजकपूर के सबसे छोटे बेटे है, जिन्हें घरवाले प्यार से चिम्पू के नाम से भी बुलाते थे. बताया जा रहा है कि राजीव को दिल का दौरा पड़ा, उस दौरान मुंबई के चेम्बूर में थे. उन्हें करीबी हास्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

इन फिल्मों में राजीव ने किया था काम

जिस वक्त राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) को दिल का दौरा पड़ा उस दौरान सबसे बड़े भाई रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) पास मौजदू थे. बता दें, पिछले साल ही ऋषि कपूर का निधन हुआ था. इसके बाद अब राजीव का जाना कपूर खानदान के लिए बड़ा झटका है. राजीव कपूर ने अपने करियर में राम तेरी गंगा मैली, प्रेमग्रंथ, आसमान, लवर बाय, एक जान हैं हम, हम तो चले परदेस जैसी फिल्मों में काम किया था. उन्होंने 1999 में फिल्म आ अब लौट चलें प्रोड्यूस की थी. 

ये भी पढ़ें: Salman की एक्स गर्लफ्रेंड Somi ने कहा, 'सच्चे प्यार की तलाश में हुईं गलतियां'

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news