PICS : 80 साल की अभिनेत्री के साथ एक सीन के लिए राजकुमार राव को देने पड़े 18 रीटेक
Advertisement
trendingNow1328724

PICS : 80 साल की अभिनेत्री के साथ एक सीन के लिए राजकुमार राव को देने पड़े 18 रीटेक

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव और श्रुति हसन की आगामी फिल्म 'बहन होगी तेरी' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म का ट्रेलर देखकर ही पता चल रहा है कि ये फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी है. हालांकि, फिल्म रिलीज होने से पहले ही विवादों में घिर चुकी है. 

80 साल की अभिनेत्री के साथ ये सीन करते हुए हंसते रहे राजकुमार राव

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव और श्रुति हसन की आगामी फिल्म 'बहन होगी तेरी' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म का ट्रेलर देखकर ही पता चल रहा है कि ये फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी है. हालांकि, फिल्म रिलीज होने से पहले ही विवादों में घिर चुकी है. 

दरअसल, फिल्म के एक नए पोस्टर को लेकर विवाद शुरू हो गया है. इस पोस्टर में राज कुमार राव भगवान शिव के लुक में एक मोटरसाइकिल पर बैठे नजर आ रहे हैं. इस पोस्टर के रिलीज होने के बाद जालंधर के निवासी ईशान शर्मा ने जालंधर की मैजिस्ट्रेट कोर्ट में शिकायत दर्ज कराई थी. इसके बाद धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप में फिल्म के प्रोड्यूसर टोनी डिसूजा और डायरेक्टर अजय पन्ना लाल को हिरासत में ले लिया गया था. हालांकि कोर्ट में सुनवाई के बाद दोनों को जमानत पर छोड़ दिया गया. 

अब इस फिल्म का एक नया ट्रेलर सीन इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस सीन में राजकुमार राव 80 साल की अभिनेत्री के साथ लिपलॉक करते नजर आ रहे हैं.fallback

दरअसल, फिल्म के एक ऐसा सीन है जिसमें राजकुमार राव 80 साल की एक महिला को लिपलॉक जैसा सीन करते नजर आ रहे हैं. फिल्म में 80 साल की महिला का किरदार अभिनेत्री कमलेश गिल निभा रही हैं. इस सीन में राजकुमार उन्हें मुंह से सांस देने की कोशिश करते हैं, जो दरअसल एक CPR सीन है. अब ये सीन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. 

fallback

बता दें कि इस सीन को शूट करने में राजकुमार को 18 रीटेक देने पड़े थे. इस सीन को करने से पहले राजकुमार को हंसी आ रही थी और इस वजह से सीन बार-बार‌ बिगड़ जा रहा था. इस सीन के दौरान सेट पर लोग राजकुमार राव का मजाक उड़ा रहे थे कि वो स्मूच कर रहे हैं. 

fallback

फिल्म में अपने रोल के बारे में राजकुमार राव ने बताया था कि वो गट्टू नाम के लड़के के रोल में हैं, जो जागरण मंडली में काम करता है. जागरण मंडली में वो भगवान शिव का किरदार निभाते हैं. यह मंडली श्रुति हासन का परिवार चलाता है.

fallback

बता दें कि फिल्म 9 जून को रिलीज होगी. बता दें कि इस फिल्म में राजकुमार राव के अलावा गौतम गुलाटी और श्रुति हसन लीड रोल में हैं. इस फिल्म में राजकुमार राव पहली बार श्रुति हासन के साथ काम कर रहे हैं. इससे पहले वह कंगना रनौत के साथ क्वीन फिल्म में काम कर चुके हैं. 

(सभी तस्वीरें Bollywoodlife.com से साभार)

Trending news