'भीड़' के कारण हनीमून पर नहीं जाएंगे राजकुमार राव, पुराने वादे की वजह से कैंसिल हुआ प्लान!
Advertisement

'भीड़' के कारण हनीमून पर नहीं जाएंगे राजकुमार राव, पुराने वादे की वजह से कैंसिल हुआ प्लान!

Rajkummar Rao और पत्रलेखा की शादी की बात है तो 11 साल तक एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहने के बाद 15 नवंबर को दोनों ने चंडीगढ़ में शादी कर ली है.

राजकुमार राव और पत्रलेखा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर Rajkummar Rao और पत्रलेखा हाल ही में शादी के बंधन में बंध चुके हैं. हालांकि दोनों ही कलाकारों को अभी हनीमून के लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा. रिपोर्ट के मुताबिक राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने अपना हनीमून थोड़ा और डिले करने का फैसला किया है. 'भीड़' के चलते अभी वह अपने हनीमून पर नहीं जाएंगे.

  1. 'भीड़' की वजह से नहीं मनाएंगे हनीमून!
  2. एक्टर राजकुमार राव ने कही थी ये बात
  3. सालों की लव स्टोरी आखिर हुई मुकम्मल

'भीड़' की वजह से नहीं मनाएंगे हनीमून!
असल में उन्हें 18 नवंबर को डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) की फिल्म 'भीड़' (Bheed) की शूटिंग फिर से शुरू करनी है. जानकारी के मुताबिक अनुभव सिन्हा नवंबर और दिसंबर की शुरुआत में फिल्म की शूटिंग करना चाहते थे और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) इसके लिए सहमत थे. यही वजह है कि राजकुमार (Rajkummar Rao) ने पत्रलेखा (Patralekhaa) के साथ हनीमून पर जाने से फिल्म की शूटिंग करने का फैसला किया है.

एक्टर राजकुमार राव ने कही थी ये बात
फिल्म 'भीड़' (Bheed) की अधिकतर शूटिंग उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में की जाएगी. राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने इस फिल्म के बारे में कहा था कि वह इसे लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. उन्होंने कहा था कि एक ऐसे फिल्म निर्माता के साथ काम करना सौभाग्य की बात है जिसके पास इतनी अलग आवाज है. उन्होंने कहा कि एक एंटरटेनर के तौर पर मैं भी चाहता हूं कि मेरा काम लोगों को सोचने पर मजबूर करे.

सालों की लव स्टोरी आखिर हुई मुकम्मल
राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने इस फिल्म के बारे में कहा था कि उन्हें इस किरदार के लिए अपने कंफर्ट जोन से बाहर जाने की जरूरत पड़ेगी. जहां तक राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और पत्रलेखा (Patralekhaa) की शादी की बात है तो 11 साल तक एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहने के बाद 15 नवंबर को दोनों ने चंडीगढ़ में शादी कर ली है.

इसे भी पढ़ें: Taarak Mehta की पुरानी सोनू ने मिस्ट्री बॉय संग लगाए गोते, VIDEO देख फटी रह जाएंगी आंखें

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news