Rakesh Roshan का नाम क्यों हो रहा Twitter पर ट्रेंड, मजेदार है वजह

क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर राकेश रोशन (Rakesh Roshan) ट्विटर पर ट्रेंडिंग टॉपिक क्यों बन गए? आइए हम आपको बताते हैं. 

Rakesh Roshan का नाम क्यों हो रहा Twitter पर ट्रेंड, मजेदार है वजह
फोटो साभार: वीडियोग्रैब

नई दिल्ली: दिग्गज अभिनेता-फिल्म निर्माता राकेश रोशन (Rakesh Roshan) गुरुवार को अचानक ट्विटर पर एक ट्रेंडिंग टॉपक बन गए हैं. ऋतिक रोशन के जबर्दस्त डांस का तो हर कोई दीवाना है, लेकिन आज डांस के मामले में उनके पिता राकेश रोशन (Rakesh Roshan) बाजी मार ले गए हैं. नेटिजंस ने उन्हें 'बेस्ट डांसर' के रूप में टैग किया है. यहां #rakeshroshan के साथ उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं. 

क्या है मामला

दरअसल गुरुवार दोपहर ट्वीटर पर एक यूजर ने टॉप फिल्ममेकर को लेकर सवाल पूछा, तो एक चिरंजीवी के फैन ने खुलासा किया, 'तेलुगु सिनेमा के में @NTR_Warrior, NTR, बालकृष्ण, TDP की सत्ता चल रही थी. उसी दौरान चिरंजीवी 80 और 90 के दशक में भारत के सर्वश्रेष्ठ डांसर माने जाते थे, जबकि चिरंजीवी ने कहा था कि राकेश रोशन उस समय के नंबर 1 डांसर थे.'

बस वायरल होने लगा नाम 

इसके तुरंत बाद इससे संबंधित कई पोस्ट ट्विटर पर वायरल हो गईं, जिसमें से एक ने लिखा, 'जब मैंने राकेश रोशन सर को ट्विटर पर ट्रेंड करते देखा. मेरे दिमाग में पहला विचार आया - 'हो सकता है कुछ सीरियस हुआ हो' लेकिन मेरा दिमाग बुरा, मुझे पता चला कि वह सबसे अच्छे डांसर हैं.'

 

 

 

इन फिल्मों से कमाया नाम

काम के मोर्चे की बात करें तो राकेश को लोकप्रिय फिल्मों में 'झूठा कहीं का', 'खूबसूरत', 'खेल खिलाड़ी', 'श्रीमान श्रीमती', 'भगवान दादा', 'खून भरी मांग' के लिए बतौर अभिनेता और निर्माता पहचाना जाता है. 

 

 

कृष 4 से होगी वापसी

उनके द्वारा निर्देशित फिल्मों की बात करें तो वे 'भगवान दादा', 'खून भरी मांग', 'किसन कन्हैया', 'किंग अंकल', 'करण अर्जुन', 'कोयला', 'कहो ना ... प्यार है', ' कोई ... मिल गया ',' कृष','कृष 3' के लिए पहचाना जाता है. 'कृष' की चौथी किस्त के साथ उनके वापसी करने की संभावना है, जिसमें ऋतिक रोशन एक बार फिर सुपरमैन के रूप में अपनी भूमिका को दोहराएंगे.

VIDEO

इसे भी पढ़ें: Aamna Sharif ने रेड साड़ी में दिखाया किलर अंदाज, PHOTOS देख फैंस बोले- 'लाल मिर्च'

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.