Rakhi Sawant को नहीं है आइटम गर्ल बनने का कोई पछतावा, कहा- हर लड़की हीरोइन नहीं बन सकती
Advertisement
trendingNow1901896

Rakhi Sawant को नहीं है आइटम गर्ल बनने का कोई पछतावा, कहा- हर लड़की हीरोइन नहीं बन सकती

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने कहा, 'जब मुझ में वो हीरोइन का नहीं था टैलेंट तो मैं एक आइटम गर्ल बन गई. जिससे मेरा परिवार चला, तो मुझे इस चीज पर कोई पछतावा नहीं है.'

राखी सावंत

नई दिल्ली: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्हें इस बात का कोई पछतावा नहीं है कि वह एक मशहूर अभिनेत्री नहीं बन सकीं. उन्होंने कहा कि उन्हें अपने काम से प्यार है और हर कोई इंडस्ट्री में एक्ट्रेस नहीं बन सकता है. मालूम हो कि बिग बॉस सीजन 14 (Bigg Boss 14) का हिस्सा रहीं राखी बीते कई दशकों से हिंदी सिनेमा में काम कर रही हैं.

हर कोई तो हीरोइन नहीं बन सकती
राखी ने कई फिल्मों में बतौर एक्ट्रेस काम किया है लेकिन वह मशहूर हुईं तमाम आइटम नंबर्स में अपने कमाल के डांस मूव्स के लिए. राखी सावंत (Rakhi Sawant) को मिले आइटम गर्ल के टैग पर उन्होंने कहा, 'हर कोई लड़की हीरोइन तो नहीं बन सकती ना बॉलीवुड में? कोई आइटम गर्ल, कोई बहन का किरदार, कोई निगेटिव रोल, कोई स्पेशल रोल, कोई मां का रोल, कोई भाभी का रोल करती है.'

आइटम गर्ल होने का मुझे कोई पछतावा नहीं
राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने कहा, 'जब मुझ में वो हीरोइन का नहीं था टैलेंट तो मैं एक आइटम गर्ल बन गई. जिससे मेरा परिवार चला, तो मुझे इस चीज पर कोई पछतावा नहीं है. मुझे फक्र है कि बॉलीवुड ने मुझे एक जगह दी.' मालूम हो कि बिग बॉस सीजन 14 (Bigg Boss 14) में राखी सावंत (Rakhi Sawant) को उस वक्त लाया गया था जब शो की टीआरपी काफी तेजी से नीचे जा रही थी.

बिग बॉस में क्यों आईं राखी सावंत?
राखी के बिग बॉस (Bigg Boss) हाउस में एंट्री लेते ही उन्होंने टीआरपी का मीटर उठा दिया और शो एक बार फिर से सुर्खियों में आ गया. ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) शो के फिनाले एपिसोड तक बिग बॉस (Bigg Boss) हाउस में बनी रहीं. फिनाले एपिसोड के दिन वह 14 लाख का सूटकेस लेकर घर से बाहर आ गईं. इंटरव्यू में राखी ने बताया कि मां के इलाज के लिए उन्हें इस पैसे की जरूरत थी.

ये भी पढ़ें

Vicky Kaushal Birthday: अपना सबकुछ दांव पर लगाकर विक्की ने चुनी थी एक्टिंग की राह

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news