Rakul-Jackky Wedding: गोवा में शादी के बाद मुंबई में ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन देंगे रकुल-जैकी, डिटेल्स आईं सामने!
Advertisement
trendingNow12090500

Rakul-Jackky Wedding: गोवा में शादी के बाद मुंबई में ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन देंगे रकुल-जैकी, डिटेल्स आईं सामने!

Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani: रिपोर्ट्स के मुताबिक, रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी 21 फरवरी को शादी करने जा रहे हैं. कहा जा रहा है कि कपल गोवा में शादी करने के बाद मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी भी देगा. 

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी

Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani Marriage: बी-टाउन के मोस्ट पॉपुलर कपल रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी की खबरें बीते कुछ समय से सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. वायरल हो रही खबरों में ऐसा दावा किया जा रहा है कि रकुल (Rakul Preet Singh) और जैकी 21 फरवरी 2024 को गोवा में इंटीमेट वेडिंग करने जा रहे हैं. गोवा में वेडिंग की खबरों के बीच अब एक नया अपडेट सामने आया है. जिसके मुताबिक, रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) गोवा में शादी के बाद मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी देंगे. 

मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी देंगे रकुल-जैकी!

इंडिया टुडे की लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh Marriage) और जैकी भगनानी मुंबई में वेडिंग रिसेप्शन देंगे. जहां बॉलीवुड के साथ-साथ कई साउथ इंडियन सेलेब्स भी दिखाई दे सकते हैं. कहा जा रहा है कि कपल 21 फरवरी को गोवा में शादी करने के बाद 22 फरवरी को मुंबई में ग्रैंड पार्टी देगा. कहा जा रहा है कि वेडिंग रिसेप्शन के लिए वेन्यू भी फाइनल कर लिया गया है. हालांकि वेन्यू को लेकर अभी डिटेल्स सामने नहीं आई हैं. 

गोवा में दो दिन चलेंगे प्री-वेडिंग फंक्शन्स!

रिपोर्ट के मुताबिक, रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani Wedding) के वेडिंग फंक्शन्स गोवा में 19 फरवरी से शुरू हो जाएंगे और पूरे दो दिन चलेंगे. कहा जा रहा है कि रकुल और जैकी करीबी दोस्तों और फैमिली मेंबर्स की मौजूदगी में सात फेरे लेंगे. बता दें, रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी की खबरें कई दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, लेकिन अभी तक कपल या उनकी फैमिली की तरफ से कोई भी ऑफिशियल कंफर्मेशन सामने नहीं आया है.

Trending news