close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'दे दे प्यार दे' की एक्ट्रेस को भारी पड़ गया 'गर्ल पावर' लिखना, PHOTO पर लोगों ने कहा- 'शर्म करो'

रकुल प्रीत आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. इसी क्रम में शनिवार को उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसके कारण वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गईं.

'दे दे प्यार दे' की एक्ट्रेस को भारी पड़ गया 'गर्ल पावर' लिखना, PHOTO पर लोगों ने कहा- 'शर्म करो'
रकुल प्रीत की फिल्म 'दे दे प्यार दे' बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई है (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, रकुल प्रीत)

नई दिल्ली: अभिनेता अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत स्टारर फिल्म 'दे दे प्यार दे' बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई है. इस फिल्म ने अब तक लगभग 75 करोड़ की कमाई करने में सफलता हासिल की है. वहीं, फिल्म की सफलता का जश्न मना रहीं रकुल प्रीत अपनी एक गलती के कारण सोशल पर ट्रोल हो रही हैं. रकुल सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. इसी क्रम में शनिवार को उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसके कारण वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गईं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तस्वीर
दरअसल, रकुल ने जो तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की उसमें उन्होंने क्रॉप टॉप के साथ ब्लू रंग की जीन्स पहनी हुई हैं, लेकिन उस जीन्स की जीप खुली हुई है और उन्होंने इस तस्वीर में गर्ल पावर को हेसटैग के जरिए मेंशन किया, जो लोगों को बिलकुल भी पसंद नहीं आई. इसके बाद क्या था, रकुल की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और लोगों ने रकुल को ट्रोल करना शुरू कर दिया. अस तस्वीर पर लोगों ने कमेंट करते हुए लिखा कि आपकी जीन्स की जीप खुली हुई है, क्या यही गर्ल पावर है? क्या आप इसे गर्ल पावर कहते हैं? शर्म करो... वहीं, किसी ने इस तस्वीर को बिलकुल बकवास बताया.

रकुल की वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म 'मरजावां' में नजर आने वाली हैं. हाल ही में उन्होंने कहा था कि सिद्धार्थ के साथ काम करना मजेदार है. दोनों इससे पहले 2018 में एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'अय्यारी' में साथ काम कर चुके हैं. मिलाप जावेरी निर्देशित 'मरजावां' एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है. इसमें रीतेश देशमुख भी एक प्रमुख भूमिका में नजर आएंगे. गौरतलब है कि 'एक विलेन' के चार वर्ष बाद झवेरी, रितेश और सिद्धार्थ की तिकड़ी एक साथ आई है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें