Shraddha को वापस आकर Aaftab के 70 टुकड़े करने चाहिए.. डायरेक्टर Ram Gopal Varma का मर्डर पर रिएक्शन
Advertisement
trendingNow11447305

Shraddha को वापस आकर Aaftab के 70 टुकड़े करने चाहिए.. डायरेक्टर Ram Gopal Varma का मर्डर पर रिएक्शन

Shraddha Murder Case ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है. इस केस पर डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) ने एक स्ट्रॉन्ग स्टैंड लिया है. आइए डिटेल में जानते हैं कि इस डायरेक्टर का क्या कहना है..

Shraddha को वापस आकर Aaftab के 70 टुकड़े करने चाहिए.. डायरेक्टर Ram Gopal Varma का मर्डर पर रिएक्शन

Ram Gopal Varma on Shraddha Aaftab Murder Case: श्रद्धा आफताब मर्डर केस ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है. कई लोग इसपर अपनी टिप्पणी और अपने मत को सोशल मीडिया पर व्यक्त कर रहे हैं, जिनमें बॉलीवुड के डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) भी शामिल हैं. राम गोपाल वर्मा ने ट्विटर पर अपना मत रखते हुए कहा है कि श्रद्धा को रूह बनकर वापस आना चाहिए और फिर आफताब के 70 टुकड़े करने चाहिए. आइए जानते हैं कि राम गोपाल वर्मा ने जो पूरी बात कही है, वो क्या है, उसपर लोगों ने किस तरह रिएक्ट किया है और श्रद्धा मर्डर केस में फिलहाल क्या चल रहा है...

Ram Gopal Varma का Shraddha Murder Case पर रिएक्शन 

सोशल मीडिया पर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) ने इस श्रद्धा का पक्ष लेते हुए अपने गुस्से को व्यक्त किया है. राम गोपाल वर्मा ने एक ट्वीट में लिखा है कि इस तरह के अमानवीय मर्डर्स को सिर्फ कानून के डर से नहीं रोका जा सकता है. इन्हें तब जरूर रोका जा सकता है जब पीड़ित भूत बनकर लौटे और फिर अपने कातिल को मार डाले. उन्होंने भगवान से प्रार्थना की है कि कुछ ऐसा ही करिश्मा हो जाए. 

Shraddha को वापस आकर Aaftab के 70 टुकड़े करने चाहिए.. 

अपने दूसरे ट्वीट में राम गोपाल वर्मा ने कहा है कि श्रद्धा की आत्मा को शांति नहीं मिलनी चाहिए, बल्कि उसे तो इस दुनिया में, भूत या रूह बनकर लौटकर आना चाहिए. धरती पर वापस आने के बाद श्रद्धा (Shraddha) को अपने कातिल, आफताब (Aaftab) के 70 टुकड़े कर देने चाहिए. बता दें कि राम गोपाल वर्मा की तरह स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने भी इस क्राइम को कन्डेम करते हुए अपना दुख और गुस्सा सोशल मीडिया पर जाहिर किया है. 

अगर आप नहीं जानते हैं तो आपको बता दें कि श्रद्धा दिल्ली में रहने वाली एक लड़की थी जो अपने पार्टनर, आफताब पूनावाला (Aaftab Poonawalla) के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में थी. लगभग छह महीने पहले आफताब ने श्रद्धा का मर्डर कर दिया था और फिर उसके शरीर के 35 टुकड़े करके उन्हें फ्रीज कर दिया था. इन टुकड़ों को अलग-अलग करके, अलग-अलग दिनों पर डिस्पोज किया ताकी किसी को शक न हो. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news