रमेश राव के बर्थडे पर ‘पुष्पा 2' मेकर्स ने दिया बड़ा सरप्राइज, जारी किया फिल्म से एक्टर का फर्स्ट लुक
Advertisement
trendingNow12263671

रमेश राव के बर्थडे पर ‘पुष्पा 2' मेकर्स ने दिया बड़ा सरप्राइज, जारी किया फिल्म से एक्टर का फर्स्ट लुक

Ramesh Rao Birthday: कई साउथ फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से फैंस का दिल जीतने वाले दिग्गज कलाकार रमेश राव आज अपना 56वां जन्मदिन मना रहे हैं और इसी खास मौके पर मच अवेटेड 'पुष्पा 2' के मेकर्स ने एक्टर को सरप्राइज देते हुए फिल्म से उनका पहला लुक जारी कर दिया गया है.  

Ramesh Rao Birthday

Ramesh Rao Birthday: साउथ इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकारों में गिने जाने वाले और अपने दमदार अभिनय से फैंस का दिलों में अपने लिए खास जगह बनाने वाले रमेश राव आज अपना 56वां जन्मदिन मना रहे हैं. रमेश ने कई साउथ फिल्मों में अपना शानदार योगदान दिया है. ऐसे में इसी खास मौके पर अल्लू अर्जुन की मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'पुष्पा 2: द रूल' के मेकर्स ने एक्टर को एक बड़ा सरप्राइज देते हुए फिल्म से उनका पहला लुक जारी कर दिया गया है.

उनके लुक को बेहद पसंद किया जा रहा है. मेकर्स ने रमेश राव के जन्मदिन के मौके पर एक थ्रिलिंग पोस्टर जारी किया है, जिसने उनके फैंस का खूब ध्यान खींचा. पोस्टर में एक्टर काफी सीरियस लुक में नजर आ रहे हैं. साथ ही रमेश राव साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की इस मच अवेटेड एक्शन-थ्रिलर फिल्म में एक अहम भूमिका निभाने जा रहे हैं और उनका पोस्टर जारी होने के बाद फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है. साथ ही फैंस उनके किरदार को देखने के लिए भी उत्सुक हैं. 

'पुष्पा 2' मेकर्स ने जारी किया रमेश राव का फर्स्ट लुक 

हाल ही में 'पुष्पा 2: द रूल' के मेकर्स ने एक्टर का पहला लुक जारी करते हुए कैप्शन में उनको जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए कैप्शन में लिखा, 'हर किरदार को बखूबी निभाने वाले डायनेमिक एक्टर  #RaoRameshGaru को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं. #Pushpa2TheRule में उन्हें शक्तिशाली राजनेता सिद्दप्पा के रूप में देखें. 15 अगस्त को दुनिया भर में ग्रैंड रिलीज'. मेकर्स के इस पोस्ट और फिल्म से जारी पोस्टर को बेहद पसंद किया जा रहा है. साथ ही फैंस भी एक्टर को बर्थडे विश कर रहे हैं. 

आरती-दीपक की शादी को पूरा हुआ एक महीना, हनीमून पर पति संग हुईं रोमांटिक; भाभी कश्मीरा ने भी भेजा प्यार

15 अगस्त को सिनेमाघरों में देगी दस्तक 

वहीं, अगर अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की इस फिल्म के बारे में बात करें तो, मैथरी मूवी मेकर्स द्वारा प्रोड्यूस मच अवेटेड 'पुष्पा 2: द रूल' ने अपने थ्रिलिंग टीजर और सेंसेशनल हिट सॉन्ग 'पुष्पा पुष्पा' की रिलीज के बाद से हर तरफ एक्साइटमेंट का तूफान ला दिया है. गाना जारी होने के बाद द से ही ये सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा है, जिससे हर जगह फिल्म के साथ-साथ अल्लू अर्जुन का दबदबा देखने मिल रहा है. बता दें, सुकुमार द्वारा निर्देशित ये फिल्म 15 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. 

Trending news