Ranbir Kapoor आलिया के साथ बांटेंगे बेटी राहा की जिम्मेदारी, कहा- वैसे भी मैं कम काम करता हूं
Advertisement

Ranbir Kapoor आलिया के साथ बांटेंगे बेटी राहा की जिम्मेदारी, कहा- वैसे भी मैं कम काम करता हूं

Raha Kapoor: रणबीर कपूर नए-नए पिता बने हैं. आइए जानते हैं राहा को बड़ा करने के लिए एक्टर ने क्या-क्या प्लानिंग की है.

Ranbir Kapoor आलिया के साथ बांटेंगे बेटी राहा की जिम्मेदारी, कहा- वैसे भी मैं कम काम करता हूं

Alia Bhatt: रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट(Alia Bhatt) हाल ही में माता-पिता बने हैं. दोनों एक्टर्स ने 6 नवंबर, 2022 को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया. हालांकि अभी तक बेबी कपूर का चेहरा फैंस ने नहीं देखा है. आलिया-रणबीर ने बेटी का नाम राहा(Raha) रखा है. रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में रणबीर ने शिरकत की थी. ब्रूट से बात करते समय अभिनेता ने राहा के बारे में बात की और पिता बनने के बाद उनके आगे के क्या प्लान्स हैं, इन सभी चीजों के बारे में भी जानकारी दी.

आलिया करती हैं रणबीर से ज्यादा काम
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दोनों सफल एक्टर्स हैं इसलिए काम और बेबी को बड़ा करना कहीं न कहीं उनके एक चैलेजिंग काम है. जब एक्टर रणबीर से इस बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहां कि वो अपनी पत्नी के साथ राहा कपूर को बड़े करने की जिम्मदारियों को बांटने के बारे में बताने लगे. रणबीर कपूर ने इस बात की भी जानकारी दी वो ज्यादा काम नहीं करते हैं. एक्टर साल में केवल 180-200 दिन ही काम में होते हैं लेकिन वहीं आलिया उनसे  ज्यादा काम करती हैं और काफी बिजी रहती हैं. हालांकि रणबीर को इस बात का पूरा भरोसा है कि वो दोनों मिलकर सब कुछ संभाल लेंगे.

अगले साल रणबीर इन फिल्मों में दिखेंगे
रणबीर कपूर ने इस साल अप्रैल में आलिया भट्ट से शादी की थी. अगले साल को फिल्म एनिमल में दिखाई देंगे. इस फिल्म में इनके साथ रश्मिका मंदाना(Rashmika Mandanna) भी होंगी. इसके बाद रणबीर का अगला प्रोजेक्ट शर्धा कपूर के साथ है. वहीं आलिया भट्ट अभी फिलहाल में प्रेग्नेंसी के बाद आरमा कर रही हैं और अगले साल करण जौहर की फिल्म में नजर आएंगी.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news