इन रीति-रिवाज से होगी आलिया-रणबीर की शादी, वेडिंग वेन्यू पर गुपचुप चल रहीं तैयारियां!
Advertisement
trendingNow11145307

इन रीति-रिवाज से होगी आलिया-रणबीर की शादी, वेडिंग वेन्यू पर गुपचुप चल रहीं तैयारियां!

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी की खबरें चर्चा में हैं. दोनों इस महीने बहुत जल्द शादी के बंधन में बंध जाएंगे. कपल की शादी के लिए गुपचुप तरीके से वेडिंग वेन्यू को सजाया जा रहा है.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट

नई दिल्ली: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी की खबरें इन दिनों छाई हुई हैं. लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद ये कपल अगले कुछ दिनों में शादी के बंधन में बंध जाएगा. पिछले कुछ समय से रणबीर और आलिया की वेडिंग को लेकर तरह-तरह के अपडेट सामने आ रहे हैं.  अब बताया जा रहा है कि दोनों की शादी की तैयारियां गुपचुप तरीके से की जा रही हैं.

  1. चर्चा में रणबीर-आलिया की शादी
  2. वेडिंग वेन्यू पर गुपचुप तैयारियां शुरू
  3. इस दिन सात फेरे लेगा कपल

गुपचुप तरीके चालू हैं तैयारियां

ई-टाइम्स ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया कि रणबीर (Ranbir Kapoor) और आलिया (Alia Bhatt) की शादी पंजाबी स्टाइल में होगी. उनकी शादी की रस्में 13-14 अप्रैल से शुरू होंगी. वेडिंग वेन्यू पर तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. कपल की शादी के लिए चेम्बूर स्थित आरके बंगलो को सजाया जा रहा है और ये तैयारियां गुपचुप तरीके से चल रही हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया और रणबीर 17 अप्रैल को आरके बंगलो में सात फेरे लेंगे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@ranbir.alia.forever)

इस जनरेशन की होगी आखिरी शादी 

कपूर परिवार (Kapoor Family) अपने ट्रेडिशन से काफी जुड़ा हुआ है. यही वजह है कि रणबीर ने अपनी शादी के लिए किसी फाइव स्टार होटल या रिजॉर्ट नहीं बल्कि आरके बंगलो को चुना है. रिपोर्ट में एक सोर्स के आधार पर बताया गया कि कपूर फैमिली के लिए परिवार का मतलब पूरी दुनिया है. कपूर परिवार के लिए इस जनरेशन की शायद ये आखिरी शादी है, इसलिए वे इसे अपनी जड़ों के करीब रखना चाहते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@ranbir.alia.forever)

शादी के लिए क्यों चुनी 17 तारीख?

बता दें कि रणबीर और आलिया (Ranbir Alia Wedding) की शादी की तारीख यानी 17 अप्रैल न्यूमैरोलॉजी का खेल है. 17 तारीख को अगर आप जोड़ते हैं तो आपको कुल मिलता है 8 और आपको बता दें कि रणबीर कपूर का लकी नंबर आठ ही है. इस बात को आलिया भी खुलकर बोल चुकी हैं कि रणबीर का पसंदीदा और लकी नंबर आठ है. यही नहीं कई बार तो एक्ट्रेस रणबीर की आठ नंबर वाली कैप पहने हुए भी नजर आ चुकी हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@ranbir.alia.forever)

कपल की शादी में शामिल होंगे ये सितारे

'इंडिया टुडे' की एक रिपोर्ट के अनुसार, रणबीर और आलिया (Ranbir Alia Wedding) की शादी एक स्टार्स अफेयर होगी और इसमें इंडस्ट्री के लोग शामिल होंगे. वेडिंग गेस्ट लिस्ट में कथित तौर पर संजय लीला भंसाली, वरुण धवन, अयान मुखर्जी, जोया अख्तर, अर्जुन कपूर, मसाबा गुप्ता आदि नाम शामिल होंगे. खबर है कि शाहरुख खान को भी रणबीर-आलिया के वेडिंग-डे पर इनवाइट किया गया है.

यह भी पढ़ें- 'आश्रम' की बबिता ने विदेश में बिखेरा हुस्न का ऐसा जलवा, देखते ही देखते वायरल हो गई PHOTO

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news