Swati Maliwal MLC Report: स्वाति मालीवाल की मेडिकल रिपोर्ट आई सामने , बाएं पैर और दाहिने गाल पर आई चोट
Advertisement
trendingNow12253100

Swati Maliwal MLC Report: स्वाति मालीवाल की मेडिकल रिपोर्ट आई सामने , बाएं पैर और दाहिने गाल पर आई चोट

Swati Maliwal Assault Case: स्वाती मालीवाल ने अरविंद केजरीवाल के सहयोगी बिभव कुमार पर मारपीट का आरोप लगाया है. उनका आरोप है कि उनके साथ मुख्यमंत्री के आधिकारिक आवस में मारपीट की गई.

Swati Maliwal MLC Report:  स्वाति मालीवाल की मेडिकल रिपोर्ट आई सामने , बाएं पैर और दाहिने गाल पर आई चोट

Swati Maliwal Assault Case News:  आम आदमी पार्टी (आप) की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल की एमएलसी रिपोर्ट आ गई है. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक रिपोर्ट के अनुसार उनके बाएं पैर और दाहिने गाल पर चोट के निशान हैं. 16 मई की रात को स्वाति मालीवाल की जांच के बाद मेडिको-लीगल केस रिपोर्ट दर्ज की गई थी. जांच एम्स दिल्ली के जय प्रकाश नारायण एपेक्स ट्रॉमा सेंटर में की गई थी.

एएनआई के मुताबिक रिपोर्ट में कहा गया है स्वाति मालीवाल को 'समीपस्थ बाएं पैर के पृष्ठ भाग' पर 3×2 सेंटीमीटर आकार की चोट लगी. वहीं 'दाहिनी आंख के नीचे दाहिने गाल' पर 2×2 सेंटीमीटर आकार की एक और चोट का निशान है.

स्वाती मालीवाल ने लगाए गंभीर आरोप
बता दें स्वाती मालीवाल ने अरविंद केजरीवाल के सहयोगी बिभव कुमार पर मारपीट का आरोप लगाया है. उनका आरोप है कि उनके साथ मुख्यमंत्री के आधिकारिक आवस में मारपीट की गई.

दिल्ली पुलिस ने दर्ज की एफआईआर
दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को मालीवाल पर कथित हमले के संबंध में एफआईआर दर्ज की और बिभव कुमार को आरोपी बनाया. घटना की जांच के तहत दिल्ली पुलिस शुक्रवार को अपराध के दृश्य का नाट्यरूपांतरण करने के लिए मालीवाल को केजरीवाल के आवास पर ले गई. तीस हजारी अदालत में मजिस्ट्रेट के सामने उनका बयान भी दर्ज किया गया.

आप ने नकारे स्वाति के आरोप
पीटीआई-भाषा के मुताबिक आम आदमी पार्टी (आप) नेता आतिशी ने शनिवार को दावा किया कि उनकी पार्टी की सांसद स्वाति मालीवाल अवैध भर्ती मामले में गिरफ्तारी का सामना कर रही हैं और उन्हें भारतीय जनता पार्टी ने ‘ब्लैकमेल’ कर मुख्यमंत्री केजरीवाल के खिलाफ साजिश का हिस्सा बनाया. आतिशी ने आरोप लगाया कि मालीवाल सोमवार को मिलने का समय लिये बिना मुख्यमंत्री के आधिकारिक आवास पर पहुंचीं.

आतिशी ने कहा, ‘वह अंदर क्यों प्रवेश कर गईं? वह मिलने का समय लिए बिना मुख्यमंत्री के आवास पर क्यों पहुंचीं? उस दिन अरविंद केजरीवाल व्यस्त थे और उनसे नहीं मिले. अगर वह उस दिन उनसे मिले होते, तो बिभव कुमार के खिलाफ लगाए गए आरोप उनके (केजरीवाल के) खिलाफ लगाए जा सकते थे.’ उन्होंने कहा कि मालीवाल को भाजपा ने इस ‘साजिश’ का चेहरा बनाया है.

आप नेता ने कहा, ‘भाजपा का एक पैटर्न है. पहले वे मामले दर्ज कराते हैं और फिर नेताओं को जेल भेजने की धमकी देते हैं. स्वाति मालीवाल भ्रष्टाचार निरोधक शाखा द्वारा दर्ज अवैध भर्ती मामले में आरोपों का सामना कर रही हैं. मामले में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है और इस स्थिति में उन्हें गिरफ्तार किया जा सकता है.’ आप नेता ने आरोप लगाया, ‘भाजपा ने मालीवाल को ‘ब्लैकमेल’ किया और उन्हें इस साजिश का चेहरा बनाया.’

(इनपुट - एजेंसी)

Photo courtesy: ani

Trending news