मूवी डेट पर निकले आलिया भट्ट और रणबीर कपूर, वायरल हुईं PHOTOS
Advertisement
trendingNow1521262

मूवी डेट पर निकले आलिया भट्ट और रणबीर कपूर, वायरल हुईं PHOTOS

बॉलीवुड जोड़ी आलिया और रणबीर हाल ही में एक मूवी डेट पर गए थे, जहां फोटोग्राफर्स ने उन्हें फिल्म 'एवेंजर्स : एंडगेम' देखकर थियेटर से निकलने के दौरान अपने कैमरे में कैद कर लिया. अपनी मूवी डेट पर आलिया ने फ्लोरल टॉप और ब्लू जींस और रणबीर ने सफेद टी-शर्ट के ऊपर चेक शर्ट, टोपी और जींस पहन रखी था. 

(फोटो साभार- Yogen Shah)

नई दिल्ली : बॉलीवुड जोड़ी आलिया और रणबीर हाल ही में एक मूवी डेट पर गए थे, जहां फोटोग्राफर्स ने उन्हें फिल्म 'एवेंजर्स : एंडगेम' देखकर थियेटर से निकलने के दौरान अपने कैमरे में कैद कर लिया. अपनी मूवी डेट पर आलिया ने फ्लोरल टॉप और ब्लू जींस और रणबीर ने सफेद टी-शर्ट के ऊपर चेक शर्ट, टोपी और जींस पहन रखी था. 

आलिया और रणबीर के एक दूसरे को डेट करने की खबरें पिछले साल सामने आई थीं. उसके बाद से उन्हें एक साथ कई बार देखा गया. कभी वे किसी अवॉर्ड शो में हाथों में हाथ डाले और कभी न्यूयार्क में शॉपिंग करते नजर आए. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

@aliaabhatt #with #ranbirkapoor snapped #watching #movie #avangers #today #mumbai #yogenshah @yogenshah_s

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) on

दोनों ने इस साल अपने रिश्ते के बारे में खुलासा करना शुरू किया. आलिया जब 'कॉफी विद करण' में आई थीं, तब उन्होंने रणबीर के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की. वहीं, अगर फिल्मों की बात करें तो दोनों आगामी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में साथ नजर आने वाले हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news