close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Avengers Endgame देखने के बाद फैन का रो-रोकर हुआ बुरा हाल, ले जाना पड़ा हॉस्पिटल

 एवेंजर्स सीरीज की आखिरी फिल्म एंडगेम अपने योद्धाओं के लिए बेहतरीन फाइनल फिनाले हैं. फिल्म इतनी शानदार बनाई गई है कि रिलीज होते ही इसने ग्लोबल बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉडर्स तोड़ दिए हैं.

Avengers Endgame देखने के बाद फैन का रो-रोकर हुआ बुरा हाल, ले जाना पड़ा हॉस्पिटल
फिल्म ने चीन में रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा दिया है

नई दिल्ली : बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के साथ ही धमाकेदार कलेक्शन कर रही एवेंजर्स सीरीज की आखिरी फिल्म एंडगेम अपने योद्धाओं के लिए बेहतरीन फाइनल फिनाले हैं. फिल्म इतनी शानदार बनाई गई है कि रिलीज होते ही इसने ग्लोबल बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉडर्स तोड़ दिए हैं. इसी बीच फिल्म का क्लाइमैक्स फैंस को रूला भी रहा है लेकिन इस सीरीज की एक फैन का रो-रोकर इतना बुरा हाल हुआ कि उसे हॉस्पिटल में एडमिट कराने की नौबत आ गई. 

फिल्म 24 अप्रैल को चीन और ऑस्ट्रेलिया में रिलीज हो चुकी है, 25 अप्रैल को यूएस में जबकि 26 अप्रैल यानि कि आज भारत में रिलीज हुई है. फिल्म ने चीन के बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन ताबड़तोड़ 700 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, चीन में ही फिल्म देखने के बाद एक 21 साल की लड़की का रो-रोकर ऐसा बुरा हाल हुआ कि उसे हॉस्पिटल ले जाना पड़ा. कुछ देर बाद उसे प्रारंभिक इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई. 

Twitter Post : 'एवेंजर्स एंडगेम' देखने की बॉयफ्रेंड ने रख दी ऐसी शर्त, रो पड़ी गर्लफ्रेंड

वहीं फिल्म के एक फैन ने अपनी गर्लफ्रेंड को फिल्म केदौरान क्या न करें कि एक रूल लिस्ट बनाकर भेज दी. ट्विटर पर कैमिला रोज नाम की एक यूजर ने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि उनके बॉयफ्रेंड ने उन्हें 'एवेंजर्स एंडगेम' देखने चलने से पहले कुछ रूल्स लिखकर एक मैसेज भेजा है. कैमिला के इस पोस्ट के बाद से ट्विटर पर लोग उनके बॉयफ्रेंड को शबाशी दे रहे हैं. 

बता दें कि फिल्म ने चीन में रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा दिया है और सारे रिकॉर्ड्स तोड़ते हुए फिल्म ने पहले दिन फिल्म ने 700 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया. वहीं ग्लोबल मार्केट में फिल्म ने पहले दिन 1187 करोड़ की कमाई की है. भारतीय बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की तकरीबन 1 मिलियन टिकटें पहले ही बिक चुकी हैं. भारत में फिल्म को हिंदी, इंग्लिश, तमिल, तेलुगु  चार भाषाओं में रिलीज किया गया है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें