close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ये 3 प्रूफ बताते हैं कि FAKE है रणबीर और आलिया की शादी का वायरल कार्ड

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पिछले साल से ही हिंदी सिनेमा इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा चर्चित जोड़ों में से एक हैं.

ये 3 प्रूफ बताते हैं कि FAKE है रणबीर और आलिया की शादी का वायरल कार्ड
रणबीर और आलिया पहली बार फिल्म 'फिल्‍म 'ब्रह्मास्‍त्र (Brahmastra)' में नजर आने वाले हैं.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पिछले साल से ही हिंदी सिनेमा इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा चर्चित जोड़ों में से एक हैं. दोनों ने जब से फिल्म 'ब्रह्मास्त्र (Brahmastra)' की शूटिंग शुरू की थी तभी से दोनों के लिंकअप की खबरें सामने आने लगी थीं. आलिया और रणबीर की जोड़ी सबसे पहले पिछले साल मई में सोनम कपूर की शादी में साथ नजर आई थी. इसके बाद यह दोनों कई इवेंट्स पर साथ-साथ नजर आते रहे हैं.

वायरल हो रहा शादी का कार्ड
अब सोशल मीडिया पर इन दिनों रणबीर और आलिया की शादी का कार्ड वायरल हो रहा है, जिसमें बताया जा रहा है कि इनकी शादी अगले साल 22 जनवरी को होने वाली है. कार्ड में यह भी बताया गया है कि शादी जोधपुर के उमेद भवन में होगी, लेकिन जब हमने इस वायरल कार्ड की अच्छे से जांच की तो समझ में आ गया कि यह कार्ड फर्जी है. आइए अब आपको भी बताते हैं, कैसे फेक है यह शादी का कार्ड.

फर्जी कार्ड होने का पहला प्रूफ
कार्ड पर आलिया भट्ट का नाम इंग्लिश में 'Aliya' लिखा है, जबकि होता 'Alia' है.

फर्जी कार्ड होने का दूसरा प्रूफ
कार्ड पर आलिया के पिता का नाम मुकेश भट्ट लिखा गया है, जबकि उनके पिता का नाम महेश भट्ट है.

फर्जी कार्ड होने का तीसरा प्रूफ
कार्ड पर 22th लिखा हुआ है, जबकि इसे 22nd लिखा जाता है.

बता दें, इन रणबीर और आलिया के बीच के रिश्ते कैसे हैं यह कह पाना तो थोड़ा मुश्किल है, लेकिन सोशल मीडिया पर रणबीर और आलिया को एक कपल के रूप देखा जाता है. दोनों के बीच प्यार और फिर शादी की अफवाहें आए दिन हमें सोशल मीडिया पर पढ़ने को मिल ही जाती है, लेकिन सच क्या है इससे पर्दा अभी तक नहीं उठ पाया है. वैसे आलिया के परिवालों की तरफ से कई बार इस बात को झूठा बताया गया है. आलिया के घरवालों की मानें तो ये दोनों सिर्फ एक अच्छे दोस्त हैं. वहीं, रणबीर और आलिया पहली बार फिल्म 'फिल्‍म 'ब्रह्मास्‍त्र (Brahmastra)' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं, जो अगले साल सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें