‘ऐसा शाहरुख खान भी करते हैं..’ पीएम मोदी के बारे में बात करते हुए रणबीर कपूर ने किस बात से की दोनों की तुलना?
Advertisement
trendingNow12358043

‘ऐसा शाहरुख खान भी करते हैं..’ पीएम मोदी के बारे में बात करते हुए रणबीर कपूर ने किस बात से की दोनों की तुलना?

Ranbir Kapoor: इन दिनों नितेश तिवारी की 'रामायण' को लेकर सुर्खियों में छाए रणबीर कपूर ने हाल ही में एक पॉडकास्ट में अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर राजनीति और करियर पर खुलकर बात की. इतना ही नहीं, इस दौरान उन्होंने शाहरुख खान की तुलना पीएम मोदी से की.

Ranbir Kapoor Compared PM Modi With SRK

Ranbir Kapoor Compared PM Modi With SRK: हिंदी सिनेमा के दो दिग्गज अभिनेताओं ऋषि कपूर और नीतू कपूर के बेटे रणबीर कपूर का नाम बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में शामिल हैं. रणबीर इन दिनों नितेश तिवारी की 'रामायण' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. जिन्हें पिछली बार संदीप रेड्डी वांगा की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘एनिमल’ में देखा गया था. इन दिनों रणबीर कपूर राजनीति और पीएम नरेंद्र मोदी पर अपने बयान को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. 

दरअसल, रणबीर कपूर हाल ही में निखिल कामथ के साथ एक पॉडकास्ट में बातचीत करते नजर आए. जहां उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर राजनीति और करियर पर खुलकर बात की. इतना ही नहीं, इस दौरान उन्होंने शाहरुख खान की तुलना पीएम मोदी से की. जब निखिल कामथ ने उनसे राजनीति पर उनके विचारों के बारे में पूछा, तो रणबीर ने बताया कि वे इस बारे में ज्यादा नहीं सोचते हैं, लेकिन वे पीएम मोदी के बड़े प्रशंसक हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

रणबीर कपूर ने की पीएम मोदी की तारीफ 

पॉडकास्ट में रणबीर ने कहा, 'मैं राजनीति के बारे में ज्यादा नहीं सोचता, लेकिन हम सभी एक्टर और डायरेक्टर 4 से 5 साल पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने गए थे. आप उन्हें टेलीविजन पर देखते हैं. आप देखते हैं कि वे कैसे बात करते हैं. वे एक महान स्पीकर हैं. मुझे वो समय याद है जब हम साथ बैठे और वे अंदर चले आए. इसके बाद वे फिर आए और हमारे साथ बैठ गए. उन्होंने हम सभी के साथ पर्सनल चीजों पर बात की. पापा का उस समय इलाज चल रहा था तो उन्होंने उस बारे में भी पूछा'. 

8 महीने की कोआला से मिलीं प्रियंका चोपड़ा, नाम सुनकर रह गईं हैरान; शेयर किया क्यूट VIDEO

शाहरुख खान से की तुलना 

रणबीर ने आगे बताया, 'उन्होंने मुझसे पूछा कि पापा का इलाज कैसा चल रहा है. क्या हो रहा है. इसके अलावा उन्होंने आलिया, विक्की कौशल, करण जौहर से भी काफी सारी बातें कीं’. रणबीर कपूर ने आगे बताया, 'वो जिस तरह से बात करते हैं और काम करते हैं उन्होंने इस तरह की कोशिश कई महान लोगों में देखी है'. रणबीर ने बताया, ‘वे उस तरह की कोशिश करते हैं, लेकिन उन्हें इसकी जरूरत नहीं है, फिर भी वे ऐसा करते हैं. ऐसा शाहरुख खान भी करते हैं. ऐसे बहुत से महान लोग हैं. इससे उनके बारे में बहुत कुछ पता चलता है’.

Trending news