Ranbir Kapoor: 'जय माता दी' बोल मुसीबत में फंसे रणबीर कपूर! धार्मिक भावनाएं आहत करने का लगा आरोप
Advertisement
trendingNow12032137

Ranbir Kapoor: 'जय माता दी' बोल मुसीबत में फंसे रणबीर कपूर! धार्मिक भावनाएं आहत करने का लगा आरोप

Ranbir Kapoor Controversy: क्रिसमस के दिन से रणबीर कपूर का शराब वाले केक को आग लगाने के साथ जय माता दी बोलने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वहीं अब रणबीर कपूर के इस वीडियो को लेकर शिकायत दर्ज कराई गई हैं. 

रणबीर कपूर

Ranbir Kapoor Viral Video Controversy: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर पहले संदीप रेड्डी वांगा डायरेक्टेड एक्शन-ड्रामा मूवी को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बने हुए थे. वहीं अब एक्टर एक वायरल वीडियो को लेकर लाइमलाइट में आ गए हैं. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की क्रिसमस के बाद से एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई है, जिसमें एक्टर शराब वाले केक पर आग लगाते हुए जय माता दी बोलते नजर आ रहे हैं. रणबीर कपूर के इसी वीडियो को लेकर एक्टर समेत उनके परिवार के सदस्यों पर धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगा है. 

रणबीर कपूर के खिलाफ शिकायत दर्ज 

एनिमल के बाद से रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Controversy) लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं. हाल में एक्टर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट समेत कई फैमिली मेंबर्स नजर आ रहे हैं. वीडियो में एक्टर हाथ में लाइटर लिए नजर आ रहे हैं और एक शख्स केक पर शराब डालता दिख रहा है. फिर रणबीर कपूर, शराब वाले केक पर आग लगाते हुए जय माता दी बोलते नजर आ रहे हैं और वहां मौजूद लोग हंसते और एक्टर की बात रिपीट करते नजर आ रहे हैं. रणबीर कपूर के इस वायरल वीडियो को लेकर संजय तिवारी नाम के एक शख्स ने घाटकोपर थाने में अपने वकीलों के जरिए शिकायत दर्ज कराई है. 

धार्मिक भावनाएं आहत करने का मामला

रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर कपूर के खिलाफ दर्ज शिकायत में धार्मिक भावनाओं को आहत करने का दावा किया गया है. शिकायत में ऐसा कहा गया है कि हिंदू धर्म में, अन्य देवताओं का आह्नान करने के लिए पहले अग्नि देवता का आह्नान किया जाता है, लेकिन कपूर और उनके परिवार के सदस्यों ने दूसरे धर्म का त्योहार मनाते हुए जानबूझकर नशीले पदार्थ का इस्तेमाल किया और फिर जय माता दी कहा. हालांकि पुलिस ने रणबीर कपूर और उनके परिवार के खिलाफ केस दर्ज नहीं किया है. 

Trending news