कभी Cheater, कभी Casanova कहे जाने पर बोले Ranbir Kapoor- ‘मेरी बात नहीं सुनी गई..'
Advertisement

कभी Cheater, कभी Casanova कहे जाने पर बोले Ranbir Kapoor- ‘मेरी बात नहीं सुनी गई..'

Ranbir Kapoor on Called him Casanova or Cheater: रणबीर कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुद को धोखेबाज कहे जाने पर रिएक्ट किया है. उन्होंने बताया कि किस तरह उन्हें एक वक्त पर ‘कैसानोवा’ का पोस्टर बॉय ही बना दिया गया था.  

 

रणबीर कपूर (फोटो- सोशल मीडिया)

Ranbir Kapoor Reacts on Called him Casanova: रणबीर कपूर को इंडस्ट्री में 13 साल के करीब हो गए है. इन 13 सालों में रणबीर ने हर तरह का दौर देखा. उन्होंने संजू से लेकर रॉकस्टार जैसी हिट फिल्में दीं तो साथ ही जग्गा जासूस से लेकर बेशरम तक फ्लॉप मूवी भी झेली. जितनी दिलचस्प रणबीर की प्रोफेशनल लाइफ रही है उतनी ही दिलचस्प रही रणबीर की पर्सनल लाइफ भी. खासतौर से अपनी लव लाइफ को लेकर रणबीर की एक अलग इमेज बनी जिसके मुताबिक कभी उन्हें धोखेबाज कहा गया तो कभी उन्हें कैसानोवा का तमगा दिया गया. अब शादी के बाद रणबीर ने इस पर अपनी बात रखी है. 

मेरा पक्ष नहीं सुना गया
शमशेरा के प्रमोशन में जुटे रणबीर कपूर ने हाल ही में अपनी जिंदगी से जुड़े कई पहलुओं पर चर्चा की. उनसे सवाल किया गया कि पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के कारण उन्हें हमेशा जज किया गया? इस पर रणबीर का जवाब था कि वो एक एक्टर हैं लिहाजा यहां सिर्फ एक्टिंग करने आए हैं. उन्हें नहीं लगा कि कोई उनका पक्ष सुनना चाहेगा इसलिए उनका फोकस पूरी तरह से सिर्फ करियर पर है. रणबीर ने माना कि उन्हें उस वक्त कैसानोवा  का पोस्टर बॉय बना दिया गया था. लेकिन उन्हें लोगों की बातों का कभी बुरा नहीं लगता ना ही गुस्सा आता है. वो शांत रहते हैं और अपना ध्यान एक्टिंग पर लगाते हैं.    

शमशेरा, ब्रह्मास्त्र पर टिका रणबीर का फ्यूचर
रणबीर काफी समय के बाद सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने वाले हैं. फिल्म शमशेरा 22 जुलाई को रिलीज होने जा रही है जिसमें वो एक डाकू के रोल में होंगे ये पहला मौका है जब चॉकलेटी बॉय का रोल छोड़कर रणबीर ऐसे किसी किरदार में नजर आने वाले हैं. इसके बाद 9 सितंबर को रिलीज होने जा रही है ब्रह्मास्त्र. इस फिल्म के लिए रणबीर ने अपना सब कुछ लगा दिया है. लिहाजा इस फिल्म से उन्हें काफी उम्मीद है. वहीं इन दो फिल्मों पर रणबीर का भविष्य दांव पर लगा है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

 

Trending news