Ranbir Kapoor की टीम ने जीता ISL सेमीफाइनल, पत्नी आलिया के साथ लिया विक्ट्री लैप; VIDEO
Advertisement
trendingNow12228335

Ranbir Kapoor की टीम ने जीता ISL सेमीफाइनल, पत्नी आलिया के साथ लिया विक्ट्री लैप; VIDEO

Ranbir Kapoor Mumbai City FC: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फुटबॉल टीम मुंबई सिटी एफसी ने सोमवार, 29 अप्रैल को आईएसएल 2023-24 सीजन के फाइनल में अपनी जगह बना ली है. अपनी टीम की इस बड़ी जीत के बाद रणबीर कपूर ने पत्नी आलिया भट्ट के साथ मैदान का विक्ट्री लैप लिया.

रणबीर कपूर ने मनाया अपनी टीम की जीत का जश्न

Ranbir Kapoor Mumbai City FC: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर बहुत खुश हैं, क्योंकि उनकी फुटबॉल टीम मुंबई सिटी एफसी सोमवार, 29 अप्रैल को इंडियन सुपर लीग (ISL) के फाइनल में पहुंच गई है. मुंबई सिटी एफसी ने मुंबई फुटबॉल एरेना में सेमीफाइनल के दूसरे चरण में एफसी गोवा के खिलाफ जीत दर्ज की. मैच के बाद रणबीर कपूर ने अपनी पत्नी और एक्ट्रेस आलिया भट्ट के सामैदान पर विक्ट्री लैप ली और अपनी टीम की जीत का जश्न मनाया. 

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को व्हाइट और ग्रे टीशर्ट के साथ मैचिंग जोगर्स पहने हुए देखा जा सकता है. उनके बाल छोटे हैं, जो उनकी फिल्म 'जग्गा जासूस' के लुक की याद दिला रहे थे. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने भी इस दौरान कैजुअल कपड़े पहने हुए थे. उन्होंने लिनन शर्ट के साथ शॉर्ट्स पहनी थी. मैदान पर विक्ट्री लैप लेते हुए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने पब्लिक की तरह हाथ हिलाकर उनका अभिवादन भी किया. 

इरफान खान के बेटे Babil Khan ने एयरपोर्ट पर की 50 हजार रुपये की मदद, वायरल VIDEO पर हो रही तारीफ

विक्ट्री लैप वीडियो वायरल
पैपराजी विरल भयानी ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के इस विक्ट्री लैप वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. रणबीर कपूर की फुटबॉल टीम की इस जीत पर फैन्स भी उन्हें खूब सारी बधाइयां दे रहे हैं. बता दें कि रणबीर कपूर खेलों के काफी शौकीन हैं. वह अलग-अलग तरह के स्पोर्ट्स देखने के लिए कई बार आलिया भट्ट के साथ जाते हैं. रणबीर कपूर को अक्सर दूसरे सितारों के साथ फुटबॉल खेलते हुए भी स्पॉट किया जाता है. 

वर्कफ्रंट पर रणबीर कपूर
रणबीर कपूर फिलहाल अपनी पिछले साल की रिलीज 'एनिमल' की सफलता का आनंद ले रहे हैं. इस फिल्म में बॉक्स ऑफिस पर दुनियाभर में 900 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है. रणबीर ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट नितेश तिवारी की 'रामायण' की शूटिंग शुरू कर दी है. इस फिल्म में रणबीर कपूर के अपोजिट साई पल्लवी हैं. हाल ही में फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई थीं.

बेटे की मौत के बारे में याद कर रो पड़े शेखर सुमन, बोले- 'पूरी रात उसके शरीर के पास...'

वर्कफ्रंट पर आलिया भट्ट
वहीं, दूसरी तरफ आलिया भट्ट ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट 'जिगरा' का शूट खत्म कर लिया है. इस साल की शुरुआत में संजय लीला भंसाली ने आलिया, रणबीर और विक्की कौशल के साथ अपनी अगली फिल्म 'लव एंड वॉर' का ऐलान किया था. यह फिल्म 17 साल बाद भंसाली और रणबीर को फिर से एक साथ ला रही है. इससे पहले दोनों एक साथ 'सांवरिया' की थी. गंगूबाई काठियावाड़ी की सफलता के बाद भंसाली आलिया के साथ फिर से जुड़े हैं. वहीं, विक्की के साथ फिल्म निर्माता की पहली फिल्म है.

Trending news