नई दिल्ली : रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की 'गली बॉय' (Gully Boy) ऑस्कर की रेस से बाहर हो गई है. इस फिल्म के ऑस्कर से बाहर होने को लेकर इंडस्ट्री के लोग ही नहीं फैंस भी दुखी हैं, लेकिन कंगना रानौत की बहन रंगोली चंदेल कुछ और ही कहती दिख रही हैं. उनका कहना है कि ये फिल्म हॉलीवुड फिल्म की कॉपी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रंगोली ने ट्वीट किया कि- 'गली बॉय' फिल्म हॉलीवुड मूवी 8 Mile पर आधारित है. यहां के मूवी माफिया चाटूकार क्रिटिक्स की हरकत से क्या होता है. ये 'उरी' और 'मणिकर्णिका' की तरह ओरिजनल कंटेंट नहीं है. हॉलीवुड ऐसी फिल्म को अवार्ड क्यों देगा जो उनकी ही फिल्म की कॉपी है?'



इससे पहले रंगोली चंदेल ने महेश भट्ट पर CAA का विरोध करने को लेकर निशाना साधा था. दरअसल, महेश भट्ट ने लिखा था कि हम भारत के लोगों ने संप्रभु, समाजवादी, सेक्युलर और लोकतांत्रिक गणराज्य के रूप में भारत के गठन का संकल्प लिया है. (आंबेडकर निवास पर संविधान की प्रस्तावना पढ़ने के बाद). इसे उन्होंने कांग्रेस के नेता शशि थरूर और संजय झा को भी टैग किया था. 


महेश भट्ट के इस ट्वीट के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रानौत की बहन रंगोली (Rangoli Cahndel) ने उन पर निशाना साधा. उन्होंने लिखा- भट्ट साहब पूरी दुनिया में करीब 50 मुस्लिम देश हैं. इस ग्रह पर करीब 80 ईसाई/कैथोलिक देश हैं, लेकिन पूरी दुनिया में सिर्फ एक ही हिन्दू देश है. अगर हम अपनी सुरक्षा कर रहे हैं तो आपको मिर्ची क्यों लग रही है. कहां जाएंगे हिन्दू. 


रंगोली ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि जब हमने मुस्लिम लीग के आग्रह पर पाकिस्तान को अलग कर दिया था तो अब हम इसे हिन्दू राष्ट्र कहने के लिए शर्मिंदा क्यों हों? यह हिन्दू राष्ट्र है और हमेशा रहेगा, सुधर जाओ टुकड़े-टुकड़े गैंग.


रंगोली ने यह भी लिखा कि दोस्तों पहले भी इस देश को कई बार विदेशियों के साथ मिलकर हमारे अपनों ने ही बेच खाया था. अब भी जिनको घुसपैठियों की रोक से दर्द हो रहा है, वही हमारे दुश्मन हैं. हमें भारत माता की रक्षा करनी है. जय हिन्द.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें