Rani Mukerji पर चढ़ा दुर्गा पूजा का रंग, ग्रीन साड़ी में लगीं बला की खूबसूरत, जमकर किया डांस
Advertisement
trendingNow11927014

Rani Mukerji पर चढ़ा दुर्गा पूजा का रंग, ग्रीन साड़ी में लगीं बला की खूबसूरत, जमकर किया डांस

Rani Mukerji Durga Pooja: हाल ही में अष्टमी के मौके पर रानी ग्रीन साड़ी में सजधजकर पंडाल में पहुंचीं. इस दौरान उन्होंने माता की मूर्ति के सामने अन्य महिलाओं के साथ मिलकर डांस भी किया. 

Rani Mukerji पर चढ़ा दुर्गा पूजा का रंग, ग्रीन साड़ी में लगीं बला की खूबसूरत, जमकर किया डांस

Rani Mukerji Durga Pooja Dance: मुंबई के नॉर्थ बॉम्बे दुर्गा पूजा पंडाल में दुर्गा पूजा का उत्साह चरम पर है. यहां बॉलीवुड के बड़े सितारे हर दिन सजधजकर माता के दर्शन करने पहुंच रहे हैं. आए दिन इन सेलेब्स के फोटो और वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं. रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) हर दिन दुर्गा पूजा पंडाल में पहुंचकर माता की भक्ति में लीन दिखाई दे रही हैं. हाल ही में अष्टमी के मौके पर रानी ग्रीन साड़ी में सजधजकर पंडाल में पहुंचीं. इस दौरान उन्होंने माता की मूर्ति के सामने अन्य महिलाओं के साथ मिलकर डांस भी किया. ऑलिव ग्रीन टिशू सिल्क साड़ी और बिंदी लगाए रानी बला की खूबसूरत नजर आयीं. उनका ये लुक देखकर फैन्स उनके कायल हो गए. एक यूजर ने रानी के वायरल वीडियो पर कमेन्ट करते हुए लिखा, बेहद प्यारा...जय माता रानी की. एक अन्य यूजर ने लिखा, रानी दिलों की रानी हैं. एक और यूजर ने कमेन्ट करते हुए लिखा, रानी बेशक बेहद खूबसूरत हैं. एक यूजर ने लिखा, सभी बंगाली ब्यूटीज हैं. रानी क्वीन हैं. 

 

सुमोना ने किया धुनुची डांस
दुर्गा पूजा से ही एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें द कपिल शर्मा शो में नजर आने वाली सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakraborty) धुनुची डांस करती हुई नजर आ रही हैं. रेड साड़ी और स्लीवलेस ब्लाउज में सुमोना बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उनका धुनुची डांस देखकर फैन्स दंग हैं. वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि सुमोना मुंह में धुनुची दबाकर माता के सामने अन्य लोगों के साथ बेहतरीन डांस कर रही हैं. उनका ये डांस देखकर एक फैन ने कमेन्ट किया, बेहतरीन लेकिन ये बेहद कठिन है. एक अन्य यूजर ने लिखा, इसे कहते हैं धुआंधार परफॉरमेंस. 

 

कई सेलेब्स कर चुके माता के दर्शन
बता दें कि नॉर्थ बॉम्बे पूजा पंडाल मुंबई का सबसे बड़ा पूजा पंडाल है. यहां रानी मुखर्जी के अलावा काजोल, तनिषा मुखर्जी, तनुजा, इशिता दत्ता, वत्सल सेठ, सुमोना चक्रवर्ती, हेमा मालिनी, ईशा देओल, जया बच्चन, कियारा आडवाणी, रुपाली गांगुली, मुनमुन दत्ता समेत कई सेलेब्स माता के दर्शन के लिए आ चुके हैं.

Trending news