Ranveer-Deepika: सामने आया रणवीर-दीपिका की शादी का खर्च; आप सोचेंगे 50 करोड़, तो यह भी है कम!
Advertisement
trendingNow11931433

Ranveer-Deepika: सामने आया रणवीर-दीपिका की शादी का खर्च; आप सोचेंगे 50 करोड़, तो यह भी है कम!

Ranveer Deepika Marriage: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी, बॉलीवुड की सबसे महंगी शादियों में गिनी जाती है. पांच साल पहले यह इटली में हुई थी. रणवीर और दीपिका की शादी का वीडियो सोशल मीडिया में सुर्खियां बटोर रहा है और चर्चा चल पड़ी है कि दोनों की शादी में कितने रुपये खर्च हुए थे!

 

Ranveer-Deepika: सामने आया रणवीर-दीपिका की शादी का खर्च; आप सोचेंगे 50 करोड़, तो यह भी है कम!

Ranveer Deepika Marriage Video: कॉफी विद करण के आठवें सीजन (Koffee With Karan 8) की शुरुआत में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी का वीडियो चर्चा में है. हर तरफ इसकी बात हो रही है. इसी के साथ उनकी शादी की पुरानी बातें नए सिरे से सुर्खियां बटोर रही हैं. उल्लेखनीय है कि 2015 में गुपचुप तरीके से सगाई करने के बाद, दीपिका (Deepika Padukone) और रणवीर (Ranveer Singh) ने 2018 में इटली में शादी की थी. शादी में उनके परिजन और बेहद खास दोस्त ही शामिल हुए थे. लंबे समय से उनकी शादी के वीडियो की चर्चा थी. यह भी कहा गया था कि शादी का वीडियो किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगा. लेकिन अब शादी के पांच साल बाद, इस जोड़े के विवाह की कुछ झलकियां अंतत करण जौहर (Karan Johar) के शो पर दिखी हैं.

शादी का खर्च
रणवीर-दीपिका की शादी के वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है और फैन्स बेहद रोमांचित हैं. वीडियो के वायरल होने के तुरंत बाद, इस भव्य शादी के बारे में तमाम बातें सामने आने लगीं. इसमें एक बात यह भी है कि आखिर इटली में हुई इस शादी में खर्च कितना हुआ होगाॽ असल में, रणवीर-दीपिका की शादी बॉलीवुड की सबसे महंगी शादियों में से एक मानी जाती है. स्कूप व्हूप की एक रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका और रणवीर की शादी की अनुमानित लागत 77 करोड़ रुपये थी और यह इटली के खूबसूरत लेक कोमो में हुई थी. शादी में गए मेहमान प्रसिद्ध विला डेल बालबियानेलो में रुके थे, जहां एक कमरे की कीमत कथित तौर पर प्रति दिन 33,000 रुपये थी.

बरकरार है क्रेज
इस शादी का पूरा समारोह एक सप्ताह तक चला था, और अनुमान है कि इस स्टार जोड़ी ने केवल विला पर ही एक करोड़ से अधिक खर्च किए थे. फैन्स मानते हैं कि दीपिका और रणवीर की शादी वास्तव में एक परी-कथा जैसी थी, जिससे हर कोई उनकी प्रेम कहानी और उसके बाद हुए भव्य कार्यक्रमों से आश्चर्यचकित था. दोनों की शादी को पांच साल हो रहे हैं. हाल के वर्षों में उनकी फिल्मों को सफलता कम मिली है, परंतु क्रेज बरकरार है. जहां तक फिल्मों की बात है तो रणवीर सिंह का अगला प्रोजेक्ट सिंघम अगेन है. वहीं दीपिका पादुकोण कल्कि 2898 एडी और और फाइटर में नजर आएंगी.

Trending news