Bold Scenes: डायरेक्टर बोलता रहा कट पर नहीं रुके ये एक्टर्स, कोई करता रहा किस किसी ने इंटीमेट सीन में पार कर दी हद!
topStories1hindi1463020

Bold Scenes: डायरेक्टर बोलता रहा कट पर नहीं रुके ये एक्टर्स, कोई करता रहा किस किसी ने इंटीमेट सीन में पार कर दी हद!

Bold and Intimate Scene: बोल्ड और इंटीमेट सीन की शूटिंग के दौरान कई एक्टर्स थे जो बहक गए थे. आलम ये था कि डायरेक्टर शॉट ओके होने के बाद कट बोलता रहा लेकिन इन एक्टर्स ने किसी की एक ना सुनी.

Bold Scenes: डायरेक्टर बोलता रहा कट पर नहीं रुके ये एक्टर्स, कोई करता रहा किस किसी ने इंटीमेट सीन में पार कर दी हद!

Bold Scene in Bollywood Movies: बॉलीवुड फिल्मों में बोल्ड सीन हमेशा से ही फिल्माए जाते रहे हैं. अक्सर इन सीन्स को देखकर लोग सोचते हैं कि भला इतनी सहजता से ये सीन एक्टर्स  कैसे कर लेते हैं. दरअसल पर्दे पर बोल्डनेस दिखाना इतना आसान भी नहीं है. कई बार एक्टर्स के सामने ऐसी परिस्थिति आ जाती है जिसके बारे में उन्होंने कभी सोचा भी नहीं होता. ऐसे इंटीमेट और बोल्ड सीन करते हुए कई एक्टर्स बहके भी और इस कदर खोए भी कि उन्हें आजू बाजू की कोई सुध ही नहीं रही. 

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण
ये बात उस वक्त की है जब दोनों का नया-नया प्यार शुरू हुआ ही था. दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे थे. इनकी साथ में पहली फिल्म थी रामलीला- गोलियों की रासलीला. इस फिल्म में इनके बीच एक किसिंग सीन था. एक बार जो दोनों ने किस करना शुरू किया तो दोनों रुके ही नहीं. डायरेक्टर के ओके और कट करने के बाद भी रणवीर-दीपिका किस करते रहे थे.

रणबीर कपूर और एवलिन शर्मा
रणबीर कपूर और एवलिन शर्मा ने साथ में ये जवानी है दीवानी फिल्म में काम किया था. इस फिल्म में दोनों के बीच एक किसिंग सीन था और कहा जाता है कि इसे फिल्माने के दौरान रणबीर भी अपना आपा खो बैठे थे. वैसे इस फिल्म में रणबीर के अपोजिट दीपिका पादुकोण थी. 

सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडीज
सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडीज ने ए जैंटेलमैन फिल्म में साथ काम किया था और इस फिल्म के एक किस सीन के दौरान दोनों एक दूसरे में इस कदर खोए कि इसके चर्चे आज भी खूब होते हैं. 

रंजीत और माधुरी दीक्षित
फिल्म प्रेम प्रतिज्ञा में रंजीत और माधुरी दीक्षित के बीच फिल्माए गए एक सीन को लेकर माधुरी ने काफी नाराजगी जाहिर की थी. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस सीन में रंजीत अपना आपा खो बैठे थे और बेकाबू हो गए थे. जब सीन ओके हो गया तो माधुरी ने इस पर नाराजगी जाहिर की. 

विनोद खन्ना और माधुरी दीक्षित
विनोद खन्ना और माधुरी दीक्षित ने फिल्म दयावान में साथ काम किया था. फिल्म में दोनों का इंटीमेट सीन था. जिसे फिल्माने के दौरान अभिनेता सुध खो बैठे थे और दोनों के इस सीन की काफी चर्चा हुई थी. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं  

Trending news