रणवीर सिंह के लिए दीवानगी की हद पार कर गया ये फैन, कैमरे के सामने आकर दिया सबूत
Advertisement
trendingNow11112700

रणवीर सिंह के लिए दीवानगी की हद पार कर गया ये फैन, कैमरे के सामने आकर दिया सबूत

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फैन फॉलोइंग काफी लंबी चौड़ी है. लेकिन कुछ फैन ऐसे भी होते हैं जो अपने पसंदीदा एक्टर को खुश करने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं और ऐसा ही कुछ किया एक शख्स ने अपने रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के लिए. 

 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की दीवानगी काफी ज्यादा है. उनके फैंस की संख्या में इजाफा होता ही रहता है, लेकिन हाल ही में एक फैन ने तो उनके लिए हद ही पार कर दी और एक्टर अपने इस फैन के दीवाने हो गए. जी हां एक्टर और फैन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और इस वीडियो देख लोग हैरान हो रहे हैं.

  1. रणवीर के फैन की दीवानगी
  2. पीठ पर बनवाया टैटू
  3. वीडियो हुआ वायरल

फैन की दीवानगी

सिंह (Ranveer Singh Video)की एक तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह अपने फैंस से बात करते हुए नजर आ रहे हैं. उनके इस फैंस ने अपनी पीठ पर रणवीर के फेस का टैटू बनवाया हुआ है. यह वीडियो फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली के ऑफिस के बाहर का है. रणवीर आज दिग्गज डायरेक्टर से मिलने के लिए उनके ऑफिस पहुंचे थे. ऑफिस के बाहर पैपराजी ने उन्हें अपने कैमरे में कैद कर लिया.

 

 

पीठ पर बनवाया टैटू

पैपराजी विरल भयानी ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में देख सकते हैं कि रणवीर सिंह फोटो के लिए पोज दे रहे हैं. तभी एक फैन साइड से उन्हें इशारा करता है और अपनी पीठ पर बना हुआ उनका टैटू दिखाता है. टैटू देखकर रणवीर हैरान होते हुए ‘क्या बात’ कहते हैं. वहीं, फैन भी रणवीर सिंह (Ranveer Singh Fan)को बताता है कि वह उनका बहुत बड़ा फैन है और एक साल से ज्यादा वक्त से उनसे मिलना चाहता था. फैन की यह बात सुनकर रणवीर खुशी जताते हुए कहते हैं, 'चलो मिल गए.' इसके बाद फैन को गले लगाते हैं और उसके साथ फोटो के लिए पोज देते हैं. फैन से मिलने के अलावा, रणवीर अपने स्टाइलिश लुक की वजह से भी चर्चा में हैं.

रणवीर का लुक

रणवीर सिंह (Ranveer Singh Tiger Strips Shirt) ने अपने लूज व्हाइट हाफ स्लीव शर्ट पहनी थी, जिस पर टाइगर के धारियों वाले प्रिंट बने हुए हैं. वह इसके साथ ब्लू डिस्ट्रेस्ड डेनिम पहने हुए दिखाई दिए. उन्होंने अपने लुक को गले में एक चैन और स्टाइलिश सन ग्लासेज से कंप्लीट किया हुआ था. उनके शर्ट के ऊपर के बटन खुले हुए थे. वह काफी स्टाइलिश और फंकी लुक में दिखाई दे रहे थे.

यह भी पढ़ें- सलमान खान का पैपराजी पर फूटा गुस्सा, एयरपोर्ट से बाहर निकलते ही लगे चिल्लाने

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news