4 साल पहले तलाक, 44 की उम्र में कोंकणा का गुपचुप इश्क; एक्स पति रणवीर शौरी ने ट्वीट में दिया हिंट
Advertisement
trendingNow12220442

4 साल पहले तलाक, 44 की उम्र में कोंकणा का गुपचुप इश्क; एक्स पति रणवीर शौरी ने ट्वीट में दिया हिंट

Konkona Sensharma और अमोल पराशर के डेटिंग की खबरों पर रणवीर शौरी ने ऐसा कमेंट किया कि ट्वीट वायरल हो रहा है. जानिए क्या है ये ट्वीट जिसने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है.

रणवीर शौरी और कोंकणा सेन शर्मा

Konkona Sensharma Dating: 44 साल की कोंकणा सेन शर्मा (Konkona Sensharma) और रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) के तलाक को 4 साल हो चुके हैं. तलाक के बाद दोनों अपनी-अपनी लाइफ में बिजी हैं. लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि कोंकणा किसी को गुपचुप डेट कर रही हैं. खास बात है कि एक्ट्रेस के डेटिंग की खबरों को हवा तब और मिली जब एक ट्वीट पर उनके एक्स पति रणवीर ने कमेंट कर दिया. जानिए क्या है वो ट्वीट साथ ही जानिए कि किससे साथ एक्ट्रेस का नाम जुड़ रहा है.

एक ट्वीट ने मचाया हड़कंप
दरअसल, ट्विटर पर एक अकाउंट से ऐसा पोस्ट किया गया कि कोंकणा के अफेयर की खबरों को हवा मिली. इस पोस्ट में लिखा- 'कोंकणा सेन ने बेस्ट डिसीजन लिया है. रणवीर शौरी को अलग होने का और अमोल पराशर को डेट करने का.' इस ट्वीट पर रणवीर शौरी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से कमेंट किया- 'मैं सहमत हूं.' रणवीर शौरी का ये रिएक्शन कहीं ना कहीं कोंकणा की डेटिंग की खबरों को और ज्यादा हवा दे रहा है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Konkona Sensharma (@konkona)

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ दे रही थीं पोज, अचानक उड़ने लगी छोटी सी स्कर्ट; होते-होते बचीं ऊप्स मोमेंट का शिकार

fallback

क्या कोंकणा अमोल पराशर को कर रहीं डेट?
रणवीर शौरी के कमेंट ने जहां हलचल मचा दी तो वहीं अब कोंकणा और अमोल पराशर को लेकर सोशल मीडिया पर इन खबरों ने तहलका मचा दिया है. एक यूजर ने लिखा- 'क्या सही में कोंकणा अमोल को डेट कर रही? दूसरे यूजर ने लिखा- 'ये किसी निजी लाइफ है. इसमें नहीं पड़ना चाहिए.' कोंकणा और रणवीर शौरी की बात करें तो साल 2010 में शादी की और 2011 में एक बेटे के पेरेंट्स बनें. लेकिन साल 2020 में तलाक ले लिया.' 

 

 

कौन हैं अमोल पराशर?
कोंकणा की तरह अमोल पराशर भी एक्टर हैं. 'सरदार ऊधम' फिल्म में शहीद भगत सिंह का रोल प्ले किया था. इतना ही नहीं अमोल कोंकणा के साथ भी स्क्रीन दो बार शेयर कर चुके हैं. ये फिल्में 'डॉली किट्टी' और 'चमकते सितारे' हैं. 

 

Trending news