Yashraj Mukhate: 'रसोड़े में कौन था' फेम यशराज मुखाटे ने लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड संग की शादी, खूबसूरत Photo वायरल
Advertisement
trendingNow12133407

Yashraj Mukhate: 'रसोड़े में कौन था' फेम यशराज मुखाटे ने लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड संग की शादी, खूबसूरत Photo वायरल

Yashraj Mukhate Marriage: कंटेंट क्रिएटर और म्यूजिशियन यशराज मुखाटे ने लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड अलपना से शादी कर ली है. अपनी वेडिंग की खूबसूरत तस्वीरें यशराज ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. 

यशराज मुखाटे

Yashraj Mukhate Marry Girlfriend Alpana: 'रसोड़े में कैन था', 'पावरी हो रही है...' जैसे कई डायलॉग्स पर गाने बनाकर सोशल मीडिया सेंसेशन बनने वाले यशराज मुखाटे (Yashraj Mukhate) एक बार फिर से लाइमलाइट का हिस्सा बन गए हैं. कंटेंट क्रिएटर और म्यूजिक प्रोड्यूसर यशराज मुखाटे (Yashraj Mukhate Marriage) ने हाल ही में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड अलपना से शादी कर ली है. यशराज ने अपने इंस्टाग्राम पर रजिस्टर्ड मैरिज की खूबसूरत फोटो शेयर की हैं. 

यशराज मुखाटे ने रचाई शादी

यशराज मुखाटे (Yashraj Mukhate Instagram) ने 28 फरवरी को इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन भी लिखा है. यशराज ने लिखा- "दो बड़े मेजर कोलैब्स आज हुए हैं. एक अल्पना और मैंने रजिस्टर्ड मैरिज कर ली है और दूसरा कोलैब गाना है. उस गाने का नाम 'मन धागा' है." यशराज की दो-दो गुडन्यूज से फैंस खूब एक्साइटेड हो गए हैं और कंटेंट क्रिएटर को नई लाइफ और नए प्रोजेक्ट के लिए बधाईयां दे रहे हैं.  

सितारों ने भी यशराज को बधाई दी

यशराज मुखाटे (Yashraj Mukhate Music Album) को शादी और नए प्रोजेक्ट को लेकर फैंस और सेलेब्स से खूब बधाईयां मिल रही हैं. यशराज को शहनाज गिल ने भी बधाई दी. बता दें, शहनाज के साथ भी यशराज ने तुआडा कुत्ता टॉमी पर कोलैब किया था, जो काफी पॉपुलर हुआ था. शहनाज के अलावा यशराज को अर्चना पूर्ण सिंह, अर्चना गौतम, जैमी लीवर समेत कई ने बधाई दी है. 

पहला म्यूजिक एल्बम

रसोड़े में कौन था...डायलॉग से फेमस होने वाले यशराज मुखाटे अपना पहला म्यूजिक एल्बम लेकर आ रहे हैं. इस म्यूजिक एल्बम का नाम मन धागा है. मन धागा एल्बम को यशराज मुखाटे के साथ अमित त्रिवेदी और जसलीन रॉयल ने अपनी आवाज दी है. तो वहीं गाने के बोल अनविता दत्त और म्यूजिक यशराज मुखाटे ने तैयार किया है.

Trending news