अपनी लाल लिपस्टिक को मिस कर रही हैं Raveena Tandon, दिलकश अंदाज में शेयर कीं फोटोज
Advertisement

अपनी लाल लिपस्टिक को मिस कर रही हैं Raveena Tandon, दिलकश अंदाज में शेयर कीं फोटोज

रवीना टंडन ( Raveena Tandon) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की और अपना दर्द बताया. रवीना ( Raveena Tandon) ने पोस्ट में लिखा कि वो अपनी रेड लिपस्टिक को कितना मिस कर रही हैं. 

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ( Raveena Tandon) इन दिनों रेड लिपस्टिक को बहुत मिस कर रही हैं. उन्होंने यह बात खुद सोशल मीडिया पर अपने फैंस को बताई. एक्ट्रेस इन दिनों भले एक्टिंग की दुनिया से दूर हों लेकिन सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव हैं. 

रेड लिपस्टिक की दीवानी रवीना

रवीना टंडन ( Raveena Tandon) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर बेहद सिजलिंग फोटोज शेयर की हैं. अभिनेत्री ने लाल रंग की लंबी पोशाक में अपनी एक खूबसूरत तस्वीर के साथ लाल लिपस्टिक पहने अपने चेहरे की कुछ तस्वीरों को साझा किया.

 

 

पोस्ट में बयां किया दर्द

रवीना ( Raveena Tandon) ने इन फोटोज को शेयर करते हुए लिखा, 'हैलो! मैं लाल रंग को याद कर रही हूं! पिछले पूरे साल मास्क में ढके रहने के साथ, और अभी भी ऐसा करना जारी है. हैशटैग रेडलिपस्टिक एक्शन थोड़ा सा याद आ रहा है .'

इस फिल्म में आएंगी नजर

रवीना टंडन ( Raveena Tandon) ने फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी (Anil Thadani) से शादी की है. इनके साथ उनके दो बच्चे हैं राशा और रणबीरवर्धन. इसके अलावा एक्ट्रेस ने 21 साल की उम्र में दो बच्चियों को गोद लिया था जिनका नाम है छाया और पूजा. रवीना टंडन जल्द फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF Chapter 2) में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके अलावा यश और संजय दत्त (Sanjay Dutt) की अहम भूमिका होगी.

यह भी पढ़ें- Amitabh Bachchan नहीं इकट्ठा कर सकते फंड, कहा- 'मुझे पैसे मांगने में आती है शर्म'

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news