ऐश्वर्या से हुआ ब्रेकअप और सलमान खान की परफॉर्मेंस में लगे चार चांद, चेहरे पर नजर आया था दिल का दर्द
Advertisement
trendingNow11904529

ऐश्वर्या से हुआ ब्रेकअप और सलमान खान की परफॉर्मेंस में लगे चार चांद, चेहरे पर नजर आया था दिल का दर्द

Salman Khan Aishwarya Rai: सलमान खान और ऐश्वर्या राय का प्यार जितना चर्चा में रहा उससे कहीं ज्यादा सुर्खियों में रहा है उनका ब्रेकअप.

ऐश्वर्या से हुआ ब्रेकअप और सलमान खान की परफॉर्मेंस में लगे चार चांद, चेहरे पर नजर आया था दिल का दर्द

Salman Khan Tere Naam: सलमान खान (Salman Khan) की जिंदगी में प्यार तो कई बार आया लेकिन कभी पूरा ना हो सका. हर रिश्ते के टूटने का दर्द सलमान हंसते हंसते सह गए लेकिन एक रिश्ता ऐसा था जिसे लेकर वो काफी सीरियस थे और किसी भी हाल में उसे टूटने नहीं देना चाहते थे. वो था ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) संग उनका रिलेशनशिप. जो आज भी चर्चा में आ ही जाता है. भले ही ऐश्वर्या आज बच्चन परिवार की बहू हैं, एक बेटी की मां भी हैं लेकिन सलमान संग उनकी लव स्टोरी के चर्चे तो आज भी खूब होते हैं. इसकी वजह ये थी कि ऐश्वर्या से ब्रेकअप के बाद सलमान काफी टूट गए थ. 

हाल ही में रवि किशन ने एक इंटरव्यू में इसे लेकर बात की. रवि ने सलमान संग फिल्म तेरे नाम में काम किया था और ये फिल्म उसी वक्त शूट हुई जब सलमान का ऐश्वर्या के साथ ब्रेकअप हुआ ही था. लिहाजा भाईजान उस वक्त काफी लो फेज में थे. वो सेट पर ज्यादा किसी से बात नहीं करते थे. पूरा दिन शूटिंग करते और वर्कआउट में बिजी रहते.

fallback

रवि किशन ने माना कि चूंकि वो उस वक्त दर्द से गुजर रहे थे और फिल्म में उनका किरदार भी कुछ ऐसा ही था लिहाजा उनके चेहरे पर वो दर्द आया और ये उनके करियर की बेहतरीन फिल्म बन गई. यानि ऐश्वर्या से ब्रेकअप ने फिल्म तेरे नाम में सलमान की परफॉर्मेंस में चार चांद लगा दिए थे. टूटा दिल रोया तो चेहरे पर उनके भाव आ गए और एक्टिंग जीवंत हो उठी.   

2003 में रिलीज हुई थी तेरे नाम
सलमान खान की तेरे नाम साल 2003 में रिलीज हुई थी जबकि ऐश्वर्या राय से उनका ब्रेक 2002 में हुआ था. यानि जब ब्रेकअप हुआ तो फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं दोनों का रिश्ता बड़े ही दर्दनाक तरह से टूटा और जमाने भर में इसकी चर्चा खूब हुई. दोनों की खूब रुसवाई हुई. किसी ने ऐश्वर्या को ये रिश्ता टूटने का जिम्मेदार ठहराया तो किसी ने सलमान को दुहाई दी.   

Trending news