close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

प्रभास की 'साहो' का ट्रेलर देखने के बाद लोगों ने कहा- टूट जाएगा 'बाहुबली' का रिकॉर्ड

इस फिल्म में प्रभास के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी लीड एक्ट्रेस के रूप में नजर आने वाली हैं.

प्रभास की 'साहो' का ट्रेलर देखने के बाद लोगों ने कहा- टूट जाएगा 'बाहुबली' का रिकॉर्ड
30 अगस्त को तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म 'साहो' (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: साउथ के दिग्गज अभिनेता प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'साहो' का ट्रेलर शनिवार को रिलीज कर दिया गया. फिल्म का ट्रेलर काफी दमदार है और एक्शन से भरपूर है. इस फिल्म के ट्रेलर को लेकर लोग काफी एक्साइटेड थे, इसलिए रिलीज होते ही ट्रेलर सोशल मीडिया पर छा गया. 24 घंटे के अदंर यूट्यूब पर 'साहो' के हिंदी ट्रेलर को एक करोड़ से ज्यादा बार देखा है. बता दें, शनिवार को इस फिल्म के ट्रेलर को 4 भाषाओं में एक साथ रिलीज किया गया. ट्रेलर देखने के बाद अब सोशल मीडिया पर लोग जमकर इस फिल्म की तारीफ कर रहे हैं. लोगों की मानें तो प्रभाष की यह फिल्म 'बाहुबली' का रिकॉर्ड भी तोड़ सकती है. इस फिल्म में प्रभाष के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी लीड एक्ट्रेस के रूप में नजर आने वाली हैं.

'साहो' के ट्रेलर रिलीज के बाद ट्विटर पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आने लगे हैं और लगभग लोगों ने इस ट्रेलर की तारीफ ही की है. एक यूजर ने लिखा है कि ट्रेलर में प्रभाष कमाल के लग रहे हैं. यह ट्रेलर काफी रोमांचक है और पॉवरफुल एक्शन पैक है. तो वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा कि यह भारत की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म बनने जा रही है. तो आइए, बिना देर आपको दिखाते हैं कि लोग ट्विटर पर और कैसे-कैसे ट्वीट कर रहे हैं-

 

अब ट्रेलर की बात करें तो ट्रेलर में जहां प्रभास का लुक उनके फैंस को क्रैजी कर रहा है वहीं श्रद्धा कपूर का कॉर्प अवतार भी धांसू है. वहीं इस छोटे से ट्रेलर में बॉलीवुड विलेन्स की एक पूरी फौज नजर आ रही है. ट्रेलर को देखकर किसी हॉलीवुड की एक्शन फिल्म वाला फील आ रहा है. इस फिल्म को लेकर लोग काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. इस फिल्म का टीजर सोशल मीडिया पर अब तक छाया हुआ है और साथ ही इसके दो गाने 'साइको सैंया' और 'इन्नी सोनी' इंटरनेट पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है. गौरतलब है कि सुजीत द्वारा निर्देशित फिल्म 'साहो' 30 अगस्त को तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम भाषाओं में रिलीज होगी.  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें