Video: Amitabh नहीं थे साथ, झट से Jaya Bachchan के पास आकर Rekha ने कर डाला ये काम, एकटक देखते रह गए लोग
Advertisement
trendingNow11773592

Video: Amitabh नहीं थे साथ, झट से Jaya Bachchan के पास आकर Rekha ने कर डाला ये काम, एकटक देखते रह गए लोग

Rekha and Jaya Bachchan: रेखा और जया बच्चन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों एक्ट्रेसेस एक अवार्ड फंक्शन के मौके पर एक-दूजे के गले लगते नजर आ रही हैं. 

रेखा और जया बच्चन

Rekha Jaya Bachchan Video Viral: हिंदी सिनेमा जगत के दिग्गज एक्टर्स अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), जया बच्चन और रेखा की जब-जब बात होती है, फिल्मी फैंस के सामने एक अलग ही पिक्चर चलने लगती है. इन तीनों के बीच क्या रिश्ता रहा है यह किसी को नहीं पता, लेकिन दुनिया ऐसा मान बैठी है कि रेखा और जया बच्चन के बीच एक गहरी खाई है.  पर असल में रेखा (Rekha) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) एक दूसरे की खूब इज्जत करती हैं और जब भी उनका आमना-सामना होता है तो वह प्यार लुटाने से भी पीछे नहीं हटती हैं. 

एक-दूसरे पर खूब प्यार लुटाती हैं रेखा और जया!

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रेखा का एक अवार्ड फंक्शन के दौरान जया बच्चन (Jaya Bachchan Video) से आमना-सामना होता है. वीडियो में देख सकते हैं कि रेखा पहले जया को देख मुस्कुराती हैं फिर वह जया बच्चन के पास जाकर उन्हें गले लगा लेती हैं. जया बच्चन भी रेखा का खुले हाथों के साथ स्वागत करती हैं. जया और रेखा को इस तरह से देख वहां मौजूद लोग भी हैरान हो जाते हैं.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@jayabachchn)

अमिताभ बच्चन की गैरमौजूदगी में मिलीं रेखा-जया!

रेखा (Rekha Video) और जया बच्चन के इस वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Movies) मौजूद नहीं हैं. अमिताभ की गैर मौजूदगी में रेखा और जया  बच्चन का यह मिलाप इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. रेखा और जया अवार्ड फंक्शन में गले मिलने के बाद, कैमरों के लिए पोज भी देती हैं और खूब सारे गप्पे मारती भी दिखाई देती हैं. इसके बाद जया बच्चन रेखा को अपने पास की कुर्सी पर बैठने के लिए भी कहती हैं. रेखा और जया को वायरल वीडियो में दो सहेलियों की तरह देख इतना तो साफ हो गया है कि दोनों ही एक्ट्रेसेस के बीच किसी तरह की खाई नहीं है, और अगर कभी थी भी तो वह कभी की भर चुकी है. बता दें, अमिताभ, जया और रेखा को आखिरी बार स्क्रीन पर सिलसिला फिल्म में देखा गया था. 

Trending news