Video : रेखा ने ऐश्वर्या राय बच्चन को लगाया गले, हाथों में हाथ डाले कार तक आईं छोड़ने

रेखा हमेशा की तरह सिल्क की साड़ी के साथ डार्क रेड लिप्स और जूड़े पर लगे लाल गुलाब लुक में बहुत खूबसूरत लग रही थीं. 

Video : रेखा ने ऐश्वर्या राय बच्चन को लगाया गले, हाथों में हाथ डाले कार तक आईं छोड़ने
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड की एवरग्रीन दीवा रेखा हमेशा अपने स्टाइल और ब्यूटी को लेकर चर्चा में रहती हैं. हाल ही में रेखा एक इवेंट के दौरान एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन से मिली और दोनों का एक बहुत ही सुंदर वीडियो वायरल हो रहा है. इस कार्यक्रम के दौरान रेखा और ऐश्वर्या दोनों ही ट्रेडिशनल लुक में नजर आए. यहां तक की दोनों ने व्हाइट और गोल्डन कलर कॉम्बिनेशन के कपड़े पहने हुए थे. रेखा हमेशा की तरह सिल्क की साड़ी के साथ डार्क रेड लिप्स और जूड़े पर लगे लाल गुलाब लुक में बहुत खूबसूरत लग रही थीं. 

सेलिब्रेटी फोटोग्राफर मानव मंगलानी और विरल भयानी ने इस इवेंट का वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों प्यार से एक-दूसरे को गले लगाते नजर आ रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#beautiful #rekha and #aishwaryaraibachan at an event last night #manavmanglani @manav.manglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

इसी वीडियो में रेखा और ऐश्वर्या एक-दूसरे के हाथ पकड़े हुए दरवाजे पर खड़ी अपनी कार तक आईं. रेखा ने प्यार से ऐश्वर्या के गालों पर किस दी और जाते हुए बार-बार रेखा ऐश्वर्या को पहले अपनी गाड़ी में जाने को कहती रहीं. लेकिन ऐश्वर्या ने उन्हें पहले कार में बैठने को कहा और बाद में वहां से निकलीं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#Rekha with #aishwaryaraibachchan

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

बता दें कि एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के इंडसस्ट्री में 20 साल पूरे होने पर रेखा ने उनके लिए एक ओपन लेटर लिखा था. रेखा ने इस लेटर की शुरुआत में लिखा था 'मेरी ऐश' और अंत में 'रेखा मां' भी लिखा था. रेखा और ऐश्वर्या के बीच एक बेहद ही खूबसूरत रिश्ता है और जब भी ये दोनों साथ होते हैं इसका प्रमाण भी फैंस को मिल ही जाता है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें