रेखा ने अमिताभ बच्चन की बहू और पोती पर लुटाया प्यार, गेट पर देखते ही गले मिलने के लिए फैला लीं बाहें
Advertisement
trendingNow12333840

रेखा ने अमिताभ बच्चन की बहू और पोती पर लुटाया प्यार, गेट पर देखते ही गले मिलने के लिए फैला लीं बाहें

Aishwarya Rai and Rekha: अनंत-राधिका की शादी में ऐश्वर्या राय और रेखा की मुलाकात ने सुर्खियों में जगह बना ली है. ऐश्वर्या और आराध्या को गेट पर देखते ही रेखा के एक्सप्रेशन्स सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. 

रेखा और ऐश्वर्या राय बच्चन

Rekha Hugs Aaradhya Bachchan: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी में पूरा बॉलीवुड शामिल हुआ था. शाहरुख खान, सलमान खान से लेकर बच्चन फैमिली ने अपनी एंट्री से खूब लाइमलाइट बटोरी. अनंत-राधिका (Anant-Radhika) की शादी से ऐसे तो कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. लेकिन ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और रेखा की मुलाकात के वीडियो पर हर किसी की नजर टिक गई है. अंबानी फैमिली के ग्रैंड इवेंट के वेन्यू गेट पर ही ऐश्वर्या और आराध्या की रेखा से मुलाकात हुई, जिसके बाद दिग्गज एक्ट्रेस ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की पोती पर खूब प्यार लुटाया. 

रेखा ने अमिताभ बच्चन की पोती पर लुटाया प्यार

ऐश्वर्या राय और रेखा (Rekha) की मुलाकात का वीडियो विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. वीडियो में ऐश्वर्या और आराध्या गेट के बाहर रेड कार्पेट पर आने के लिए अपनी बारी का इंतजार कर रही होती हैं, तभी रेखा वहां पहुंचती हैं और तुरंत ही गले मिलने के लिए बाहें फैला लेती हैं. रेखा फिर आगे बढ़कर पहले ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Video) से मिलती हैं और फिर आराध्या को गले लगाती हैं और प्यार लुटाती नजर आती हैं. फिर रेखा, ऐश्वर्या से कुछ बात करने के बाद वेन्यू से निकल जाती हैं. 

69 की उम्र में रेखा ने अपने रॉयल लुक का बनाया कायल, टाइमलेस ब्यूटी की नई Photos एक टक देखते रह जाएंगे आप! 

बच्चन फैमिली के साथ नहीं पहुंचीं ऐश्वर्या

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट (Anant-Radhika Wedding) की शादी में जब बच्चन फैमिली ने रेड कार्पेट पर एंट्री ली, तो हर किसी की भौहें उचक गईं. अमिताभ बच्चन, जया, अभिषेक श्वेता, नव्या और अगस्त्य ने एक साथ  पैपराजी के लिए पोज किया लेकिन ऐश्वर्या और आराध्या साथ नजर नहीं आए. बच्चन फैमिली के रेड कार्पेट से जाने के कुछ समय बाद ऐश्वर्या राय ने बेटी आराध्या के साथ स्टाइलि अवतार में एंट्री ली. जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर कई तरह की कयासबाजी चालू हो गई हैं. 

असली सोना, बनारसी दुपट्टा और कच्छ का स्टाइल...बेहद खास है राधिका मर्चेंट का विदाई लहंगा 

Trending news