फिल्‍म '3 Stories' में रेणुका शहाणे का लुक बटोर रहा है सुर्खियां
Advertisement
trendingNow1372139

फिल्‍म '3 Stories' में रेणुका शहाणे का लुक बटोर रहा है सुर्खियां

'3 स्‍टोरीज' में बेहद अलग अंदाज में दिख रहीं रेणुका का किरदार काफी इंट्रस्टिंग लग रहा है. '3 स्‍टोरीज' मार्च में रिलीज हो रही है. रेणुका पूरे 14 सालों बाद बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं.

रेणुका शहाणे पूरे 14 सालों बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं.

नई दिल्‍ली: फिल्‍म '3 स्‍टोरीज' का ट्रेलर रिलीज होते ही चर्चाओं में है. वैसे तो इस ट्रेलर में कई एक्‍टर्स नजर आ रहे हैं, लेकिन एक एक्‍ट्रेस के लुक ने सब का ध्‍यान सबसे ज्‍यादा अपनी तरफ खींचा है, वह हैं रेणुका शहाणे. रेणुका फिल्‍म 'हम आपके हैं कौन' में माधुरी दीक्षित की बहन और सलमान खान की भाभी के किरदार में नजर आई थीं. रेणुका की वही भाभी वाली छवि लोगों के दिल में बसी हुई है. लेकिन '3 स्‍टोरीज' में बेहद अलग अंदाज में दिख रहीं रेणुका का किरदार काफी इंट्रस्टिंग लग रहा है. '3 स्‍टोरीज' मार्च में रिलीज हो रही है. रेणुका पूरे 14 सालों बाद बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं.

न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार रेणुका का कहना है कि अब उनके बच्चे बड़े हो रहे हैं, इसलिए अब वह ज्यादा फिल्मों में दिखाई देंगी. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर रेणुका से हिंदी सिनेमा से दूरी की वजह के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'मेरा बच्चे छोटे हैं और उन्हें मेरी जरूरत है. मेरा एक बेटा 10वीं कक्षा में है, एक बार वे कॉलेज जाने लगें तो मुझे खुद के लिए वक्त मिल जाएगा. मुझे उम्मीद है कि फिर मैं सिनेमा में ज्यादा नजर आऊंगी.'

साल 2004 में फिल्म 'दिल ने जिसे अपना कहा' में नजर आ चुकीं रेणुका ने कहा, ' '3 स्टोरीज' की कहानी शानदार है, इसलिए मैं इसका हिस्सा बनने पर बेहद खुश हूं. जब मुझे इस फिल्म की पेशकश की गई तो मैं दंग रह गई क्योंकि इसकी कहानी और किरदार काफी अलग हैं.' यहां देखें फिल्‍म '3 स्‍टोरीज' का ट्रेलर.

बता दें कि 'हम आपको हैं कौन' के बाद रेणुका जल्‍द ही माधुरी के साथ मराठी फिल्म 'बकेट लिस्ट' में दिखाई देंगी. माधुरी की बात करें तो यह उनकी पहली मराठी फिल्‍म है. इसपर रेणुका ने कहा, 'हां, 23 साल बाद मैं मराठी फिल्म में माधुरी के साथ काम कर रही हूं और उनके साथ काम करना मेरा सपना रहा है.' फरहान अख्तर और रितेश सिधवाणी द्वारा निर्मित और अर्जुन मुखर्जी द्वारा निर्देशित '3 स्टोरीज' 9 मार्च को रिलीज होगी.

(इनपुट एजेंसी से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news