रेणुकास्वामी मर्डर केस: खारिज हुई दर्शन और पवित्रा गौड़ा की जमानत याचिका, 3 आरोपियों को मिली बेल
Advertisement
trendingNow12444302

रेणुकास्वामी मर्डर केस: खारिज हुई दर्शन और पवित्रा गौड़ा की जमानत याचिका, 3 आरोपियों को मिली बेल

Renukaswamy Murder Case: रेनुकास्वामी मर्डर केस में नई अपडेट सामने आई है. जहां जेल में बंद कन्नड़ एक्टर दर्शन थुगुदीपा और पवित्रा गौड़ा की जमानत की अर्जी को फिर से खारिज कर दिया है. वहीं, दूसरी ओर मामले में शामिल तीन आरोपियों को कुछ शर्तों के साथ जमानत दे दी गई है. 

Renukaswamy Murder Case Update

Renukaswamy Murder Case Update: रेणुका स्वामी हत्याकांड में एक नया मोड़ आया है, जिसमें तीन आरोपियों को कुछ शर्तों के साथ जमानत मिल गई है. साथ ही, उन पर लगे हत्या के आरोप भी हटा दिए गए हैं. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी केशव मूर्ति (ए16) को कर्नाटक हाई कोर्ट के जज विश्वजीत शेट्टी ने जमानत दी है. इसके अलावा, निखिल नाइक (ए17) और कार्तिक (ए15) को भी सत्र अदालत ने जमानत देकर राहत दी है. हालांकि, दर्शन और पवित्रा गौड़ा को जमानत नहीं मिल पाई.

केशव ने पहले पुलिस के सामने सरेंडर किया था और ये कहा जा रहा है कि उसने एक्टर दर्शन के कहने पर हत्या की जिम्मेदारी ली थी. हालांकि बाद में पुलिस ने चार्जशीट में से उसके खिलाफ हत्या के आरोप हटा दिए. दूसरी तरफ, 57वीं मजिस्ट्रेट कोर्ट ने कन्नड़ एक्टर दर्शन की बेल पर सुनवाई 27 सितंबर तक के लिए टाल दी गई है. दर्शन ने 100 दिनों की न्यायिक हिरासत के बाद जमानत की अर्जी दी थी. इसके अलावा, कोर्ट ने दर्शन की कथित गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा की बेल पर सुनवाई 25 सितंबर तक के लिए आगे बढ़ा दी है. 

दर्शन और पवित्रा गौड़ा को नहीं मिली जमानत

गौरतलब है कि दर्शन थूगुदीप फिलहाल बेल्लारी जेल में बंद है. हत्या के आरोपी एक्टर को हाल ही में परप्पना अग्रहारा सेंट्रल जेल से शिफ्ट किया गया था. जब जेल के अंदर कथित तौर पर उन्हें VIP ट्रीटमेंट दिए जाने की एक तस्वीर और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गई थी. हालांकि, पवित्रा गौड़ा अभी भी परप्पना जेल में न्यायिक हिरासत में हैं. दर्शन थूगुदीप 11 जून को तब चर्चा में आए जब उन्हें चित्रदुर्ग के 33 साल के रेणुका स्वामी की बेरहमी से हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया था. पीड़ित ने एक्ट्रेस के खिलाफ कुछ गलत कमेंट्स किए थे. 

'मैं किसी भी हद तक जा सकता हूं...' कपिल शर्मा शो के लिए कीकू शारदा ने क्यों कही ऐसा बात? जानकर रह जाएंगे हैरान

क्या है रेणुका स्वामी मर्डर केस?

दरअसल, रेणुका स्वामी कन्नड़ सुपरस्टार दर्शन थूगुदीप का बड़ा फैन था और इस बात से नाराज था कि दर्शन थूगुदीप पहले से शादीशुदा होते हुए भी कथित तौर पर पवित्रा गौड़ा को डेट कर रहे हैं. जिसके चलते वो अक्सर ही पवित्रा के इंस्टाग्राम पर दूसरी आईडी से गलत कमेंट्स कर एक्ट्रेस पर दर्शन की शादीशुदा जिंदगी को खराब करने आरोप लगाया करते थे. और साथ ही कुछ भद्दे कमेंट्स भी करते थे, जिसके चलते पवित्रा ने इसकी शिकायत दर्शन से की और उन्होंने रेणुका स्वामी का अपहरण कर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी और उसके शव एक नाले में फेंक दिया.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news