बिना कपड़ों के किया टॉर्चर, जालिमों से मांग रहा था जान की भीख, एक्ट्रेस ने मारी लात...रेणुकास्वामी की हत्या से पहले की तस्वीर वायरल
Advertisement
trendingNow12416438

बिना कपड़ों के किया टॉर्चर, जालिमों से मांग रहा था जान की भीख, एक्ट्रेस ने मारी लात...रेणुकास्वामी की हत्या से पहले की तस्वीर वायरल

कन्नड़ एक्टर दर्शन थुगुदीपा और एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ फिलहाल फैन की हत्या के आरोप में जेल में बंद है. इस बीच एक रिपोर्ट सामने आई है जहां बताया गया है कि पुलिस ने चार्जशीट में बताया है कि पवित्रा से रेणुकास्वामी जान की भीख मांग रहा था और उन्होंने उसे लात मार दी थी.

बिना कपड़ों के किया टॉर्चर, जालिमों से मांग रहा था जान की भीख, एक्ट्रेस ने मारी लात...रेणुकास्वामी की हत्या से पहले की तस्वीर वायरल

कन्नड़ एक्टर दर्शन थुगुदीपा इस वक्त जेल में बंद है. फैन रेणुकास्वामी की हत्या के मामले में वह विवादों में हैं. इस बीच हत्या की एक फोटो सामने आई है. जहां पर मृतक जान की भीख मांग रहा है लेकिन जालिमों ने उसे नहीं बख्शा और हत्या कर दी. ये घटना जून 2024 की है. एक्टर के अलावा 17 आरोपी बताए जा रहे हैं. इस केस में दर्शन की दोस्त और एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा भी जेल में हैं. अब एक तस्वीर भी सामने आई है जो इस केस को नया मोड़ देती है.

4 सितंबर को कोर्ट में पुलिस ने चार्जशीट दायर की है. जहां 230 सबूत, पवित्रा के कपड़ों पर खून के निशान और कई गंभीर बातें सामने आई है. अब 'न्यूज 18' की रिपोर्ट के मुताबिक, एक तस्वीर भी सामने आई है जहां फैन बिना शर्ट के दिख रहा है. उसकी हालत भी ठीक नहीं लग रही है. इतना ही नहीं रिपोर्ट में पुलिस की चार्जशीट के बारे में भी बताया गया है कि पवित्रा गौड़ा ने रेणुकास्वामी को थप्पड़ मारा था. कहा था कि तुम जिंदा रहने के लायक नहीं हो. इतना ही नहीं, आखिर में लात मारी और वहां से चली गई. तस्वीर में फैन बिना शर्ट के दिखाई दे रहा है.

बिना कपड़ों के जान की भीख मांग रहा था फैन
चार्जशीट में ये बताया गया है कि जब उनसे फैन को लात मारी तो उनकी सैंडल और कपड़ों पर खून लग गया था. जिसे पुलिस ने फॉरेंसिक में जांच की और अब रिपोर्ट को चार्जशीट में शामिल किया गया है. जांच में ये भी दावा किया गया है कि क्राइम सीन पर पवित्रा और दर्शन दोनों ही मौजूद थे. सीसीटीवी फुटेज में दोनों साथ में दिख भी रहे हैं. इतना ही नहीं, 17 आरोपियों के कपड़ों पर खून के धब्बे मिलने की बात भी सामने आई है.

गाड़ी का कनेक्शन
9 जून को रेणुकास्वाी की बॉडी बेंगलुरु के फ्लाइओवर पर मिली थी. इस घटना के बाद एक फोटो सामने आई थी जिसमें काले रंग की SUV थी. बताया गया कि इसी गाड़ी का इस्तेमाल शव को ले जाने के लिए हुआ था. इस कार का संबंध दर्शन से ही निकला था. पुलिस को गाड़ी से खून के सैंपल भी मिले थे.

Sector 36 Trailer: कोठी में मिले कंकाल, नर पिशाच ने बच्चों को आरी से काटा....'हैवान' बने विक्रांत मैसी को देख कंपकंपी छूट जाएगी

 

क्यों की फैन की हत्या
पुलिस के मुताबिक, 33 साल के फैन को दर्शन ने किडनैप करवाया और कुछ लोगों के जरिए हत्या करवा दी. दोनों की सोशल मीडिया पर कुछ बहसबाजी हो गई थी. जहां रूमर्ड पार्टनर पवित्रा गौड़ा का जिक्र हुआ था. 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news