NCB के सामने रिया चक्रवर्ती का दावा- सुशांत लेते थे ड्रग्स, आज भी पूछताछ जारी
Advertisement
trendingNow1742872

NCB के सामने रिया चक्रवर्ती का दावा- सुशांत लेते थे ड्रग्स, आज भी पूछताछ जारी

 एनसीबी के सामने पूछताछ में रविवार को रिया चक्रवर्ती ने दावा किया था कि सुशांत ड्रग्स लेते थे. दूसरी बड़ी बात रिया ने दावा किया कि सुशांत वीड यानी चरस लेते थे.  

फोटो साभारः योगेन शाह

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस से जुड़े ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती से आज फिर पूछताछ हो रही है. NCB की टीम पिछले एक घंटे से रिया से पूछताछ कर रही है. सूत्रों की मानें तो, अभी समीर वानखेड़े रिया से सवाल-जवाब कर रहे हैं. कल रिया ने NCB को जो जवाब दिया, उस आधार पर आज supplimentary question बनाए गए हैं. आज सवालों की शुरुआत रविवार को पूछे गए कुछ सवालों से की गई थी. एनसीबी ये जानना चाहती है कि कल के उनके जवाब और आज के जवाब में कितनी समानता है. कल उनके दिए गए गोलमोल जवाब से एनसीबी संतुष्ट नही है. साथ ही रिया को कल कुछ डॉक्यूमेंट लाने के लिए कहा था, आज वह डॉक्यूमेंट लेकर आई हैं.

सूत्रों की मानें तो, रिया और बाकी आरोपियों का आज आमना-सामना कराया जा सकता है. ड्रग्स चैट मामले में NCB ने रविवार को रिया चक्रवर्ती से साढ़े छह घंटे पूछताछ की थी. एनसीबी के सामने पूछताछ में कल रिया चक्रवर्ती ने दावा किया था कि सुशांत ड्रग्स लेते थे. दूसरी बड़ी बात रिया ने दावा किया कि सुशांत वीड यानी चरस लेते थे.  

रिया ने एनसीबी को जो बयान दिया, उसके मुताबिक सुशांत ने रिया से कहा था कि वो शोविक और सैमुअल से वीड मंगवाने के बारे में पता करें. रिया ने कहा कि उनकी जानकारी में सुशांत ने वीड के अलावा कोई और ड्रग्स नहीं लिया. रिया ने कहा कि उसे नहीं मालूम कि शोविक ने ड्रग्स लिया या नहीं, इसकी जानकारी उन्हें नहीं है. रिया के मुताबिक सुशांत को मालूम था कि सैमुअल और शोविक की जान पहचान कुछ ऐसे लोगों से है, जो उनके लिए वीड का इंतजाम कर सकते हैं.  मैंने सुशांत के कहने पर एक या दो बार सुशांत के लिए ड्रग्स मंगवाने के काम में शामिल हुई. इसके अलावा सुशांत सीधे तौर पर सैमुअल से ड्रग्स मंगवाते थे. 

NCB के रिया से सवाल:  
सूत्रों के मुताबिक, एनसीबी ने अपनी पूछताछ से कल रिया ने इन सवालों के जवाब मांगे. 

1. क्या आपने ड्रग्स को लेकर WhatsApp चैट की ?
2. आपने किस के साथ ड्रग्स को लेकर चैट की?
3. क्या आपका भाई शोविक आपके कहने पर ड्रग्स लाता था?
4. शोविक से आपने कौन-कौन सी ड्रग्स, कितनी बार मंगवाई?
5. सैमुअल मिरांडा के जरिए क्या सीधे कभी आपने ड्रग्स मंगाई?
6. क्या आपने कभी दीपेश सावंत से भी ड्रग्स मंगाई है ?
7. क्या आप खुद भी ड्रग्स लेती हैं?
8. पैसों का भुगतान कौन और कैसे करता था?
9. क्या सुशांत सिंह राजपूत भी ड्रग्स लेते थे?
10. अगर सुशांत ड्रग्स लेते थे तो आपने रोका क्यों नहीं? 

दीपेश सावंत का कबूलनामा
सूत्रों के मुताबिक, दीपेश सावंत ने एसीबी के सामने कबूल किया कि रिया के कहने पर ड्रग्स लाया जाता था. शोविक के कहने पर ड्रग्स लाया. 17 मार्च को शोविक ने ड्रग्स लाने को कहा. सैमुअल के साथ ब्रांदा से 5 ग्राम गांजा लाया. जैद विलात्रा ने ड्रग्स की डिलिवरी की थी.  
कैजान इब्राहिम ने 10 ग्राम चरस दिया. 

(इनपुट- अंकुर त्यागी का भी)

ये भी देखें-

Trending news