Rhea Chakraborty पर क्या हट गए हैं सारे इल्जाम? एक्ट्रेस ने किया रिएक्ट
Advertisement
trendingNow11786892

Rhea Chakraborty पर क्या हट गए हैं सारे इल्जाम? एक्ट्रेस ने किया रिएक्ट

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में रिया चक्रवर्ती को आखिरकार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी)  से राहत मिल चुकी है. सुशांत सिंह केस में (एनसीबी) ने सुप्रीम कोर्ट को बताया है कि वो रिया चक्रवर्ती की जमानत को चुनौती नहीं देंगे.

Rhea Chakraborty पर क्या हट गए हैं सारे इल्जाम? एक्ट्रेस ने किया रिएक्ट

Rhea Chakraborty: सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में रिया चक्रवर्ती को आखिरकार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी)  से राहत मिल चुकी है. सुशांत सिंह केस में (एनसीबी) ने सुप्रीम कोर्ट को बताया है कि वो रिया चक्रवर्ती की जमानत को चुनौती नहीं देंगे. दुनिया की नजर में सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती एक दूसरे से प्यार करते थे और साथ में रहते थे लेकिन सुशांत के मृत्यु से पहले वो दोनों अलग हो चुके थे. जब 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई आत्महत्या करने की वजह से उस वक्त रिया को लोगों की नफरत और आरोपों को झेलना पड़ा. यहां तक कि रिया को जेल भी जाना पड़ा.

एनसीबी से मिली राहत

सुशांत सिंह राजपूत केस में कई एंगल सामने आए जिसमें एक एंगल ड्रग्स से जुड़ा था. ऐसे में एक्ट्रेस के उपर एनसीबी ने धारा 27-ए के तहत आरोप लगाया था जो कि "अवैध नशीली दवाओं का वितरण और उसे छिपाकर रखने से संबंधित था. हालांकि, बाद में एक्ट्रेस को जमानत पर रिहा कर दिया गया लेकिन रिया को पूरी तरह से राहत नहीं मिली थी. मगर अब जाकर जनरल एसवी राजू ने न्यायमूर्ति ए एस बोपन्ना और न्यायमूर्ति एम एम सुंदरेश को बताया कि वो लोग रिया की जमानत को चुनौती नहीं दे रहे हैं. इस घटना के बाद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने हाथ जोड़ने वाले इमोजी के साथ  "आभार" लिखा है. 

 रोडीज़ में दिखा रही अपना जलवा

बात अगर एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की करे तो वो  रोडीज़ 19: कर्म या कांड के गैंग लीडर के रूप में टेलीविजन पर वापसी की है. रिया फिल्हाल अपने शो में काफी व्यस्त है . इस शो में रिया के साथ गौतम गुलाटी और प्रिंस नरूला हैं. वहीं इस शो को इस बार रणवीजय की जगह सोनी सूद होस्ट कर रहे हैं. शो में कई बार हमने देखा है कि गैंग लीडर की आपस में बिल्कुल नहीं बनती खासकर रिया चक्रवर्ती और प्रिंस नरुला की. 

 

 

 

 

Trending news