‘मैं काला जादू करती हूं...’ सुशांत सिंह की मौत के बाद क्या कर रहीं रिया चक्रवर्ती? नहीं मिल रहा काम फिर कैसे कमा रहीं पैसा
Advertisement
trendingNow12345429

‘मैं काला जादू करती हूं...’ सुशांत सिंह की मौत के बाद क्या कर रहीं रिया चक्रवर्ती? नहीं मिल रहा काम फिर कैसे कमा रहीं पैसा

Rhea Chakraborty: चार साल पहले बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का मृत शरीर उनके बांद्रा स्थित फ्लैट में मिला था और इस केस में रिया चक्रवर्ती को काफी समय जेल में बिताना पड़ा था, लेकिन एक्ट्रेस अब क्या कर रही हैं? हाल ही में एक्ट्रेस ने इस सवाल का जवाब दिया और बताया वो पैसा कहां से कमा रही हैं. 

Rhea Chakraborty On Sushant Singh Death

Rhea Chakraborty On Sushant Singh Death: 21 जून, 2020 बॉलीवुड इंडस्ट्री से आई एक खबर ने पूरे देश में खलबली मचा दी थी. सभी फैंस की आंखें नम हो गई थीं. हर कोई इस बात से सन था कि आखिर ये हुआ कैसे? और वो खबर थी हिंदी सिनेमा के उभरते स्टार सुशांत सिंह राजपूत का मृत शरीर उनके बांद्रा स्थित फ्लैट में मिला है, जिसने सुसाइड की आशंका जताई जा रही है. हालांकि, इस मामले की जांच भी हुई, जो अभी तक जारी है. 

साथ ही इस मामले में इंडस्ट्री के कई बड़े स्टार्स से पूछताछ और ड्रग्स स्कैंडल जैसी खबरें सामने आई थीं. इसी केस में बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को जेल की हवा खानी पड़ी थी. काफी समय बाद जब रिया जेल से रिहा हुईं तो उनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल चुकी थी. लोग उनको ताने मारते हैं. उनको खूब ट्रोल किया जाता है. लोग उनके द्वारा शेयर की गई फोटो-वीडियो के कमेंट्स में सुशांत सिंह का नाम लिखते हैं. 

नहीं मिल रहा काम और इज्जत 

हाल ही में एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि सुशांत सिंह की मौत के बाद कैसे उनकी जिंदगी ने नया मोड़ लिया. उनको नाम काम मिल रहा है और न इज्जत तो वो पैसा कैसे कमा पा रही हैं? हाल ही में, रिया ने अपना पॉडकास्ट लॉन्च किया. जहां उन्होंने अपनी लाइफ के उन दिलों की बात की, जो उनके लिए किसी ब्लैक डे से कम नहीं हैं. सुष्मिता सेन के साथ बातचीत में रिया ने कहा कि वे अपनी जिंदगी में एक फेज के दौरान बहुत कुछ झेल चुकी हैं, जबकि हर कोई इसके बारे में जानने का दिखावा करता है. 

कैसे कमाती हैं रिया पैसा?

एक्ट्रेस ने कहा, 'लेकिन असल में कोई नहीं जानता कि क्या हुआ था'? रिया ने कहा कि इतना सब फेस करने बाद वे ये महसूस करती हैं ये उनके लिए पुनर्जन्म जैसा है, जिसे वे उन सभी के साथ जीना चाहती हैं जो उन ब्लैक डेज में उनके साथ बने रहे. रिया ने ये भी बताया कि लोगों को इस बात में बहुत इंटरेस्ट है कि वे इनकम के लिए क्या करती हैं? क्योंकि अब वे फिल्मों में तो नजर आती नहीं. रिया ने बताया कि मोटिवेशनल स्पीकिंग के जरिए ही पैसा कमाती हैं. 

दूसरी पत्नी के प्यार में पहली बीवी को भूल गए अरमान मलिक? पायल को हुई जलन; बोलीं- 'मेरी याद नहीं आ रही...'

उनकी शख्सियत से नफरत करते हैं लोग

रिया ने इस बात का भी खुलासा किया कि लोग असल में उनसे नहीं बल्कि उनकी शख्सियत से नफरत करते थे. रिया ने मजाक में कहा कि उनके पास जिम, एयरपोर्ट और बाकी जगहों पर जाने की शक्ति है, क्योंकि लोगों को लगता है कि वे 'काला जादू' करती हैं. लोगों ने उन्हें 'चुड़ैल' का टैग दिया था. जबकि उस भीड़ में कुछ लोग ऐसे भी थे, जो ये मानते थे कि वे मजबूत हैं और साहसी हैं. इसलिए अब उन्हें एहसास है कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन आपसे नफरत करता है या कौन आपसे प्यार.

 खुद को बताया 'गोल्ड डिगर'

पॉडकास्ट के दौरान रिया ने सुष्मिता सेन से एक हैरान कर देने वाली बात भी कही. रिया ने कहा कि उनसे भी बड़ा कोई 'गोल्ड डिगर' है. बता दें, दरअसल कुछ सालों पहले सुष्मिता सेन की कुछ तस्वीरें ललित मोदी के साथ वायरल हुई थीं, जिसके बाद लोगों ने एक्ट्रेस को ये टैग दिया था. इसी का जिक्र करते हुए रिया ने सुष्मिता से कहा कि वे उनसे भी बड़ी गोल्ड डिगर हैं. रिया को भी इन सभी शब्दों का का टैग दिया गया था, जो आज तक कायम है.

रिया चक्रवर्ती का पॉडकास्ट वीडियो-

Trending news