कभी देखें हैं 'ठरकी स्कूटर' और 'कातिल नर्स'? 'शकीला' लेकर आई है ऐसे ही 12 पोस्टर्स का कलेंडर
trendingNow1490527

कभी देखें हैं 'ठरकी स्कूटर' और 'कातिल नर्स'? 'शकीला' लेकर आई है ऐसे ही 12 पोस्टर्स का कलेंडर

ऋचा चड्ढा ने फिल्म शकीला के बेहद दिलचस्प एवं बोल्ड मूवी पोस्टर्स के साथ लॉन्च किया सबसे अनोखा कैलेंडर

कभी देखें हैं 'ठरकी स्कूटर' और 'कातिल नर्स'? 'शकीला' लेकर आई है ऐसे ही 12 पोस्टर्स का कलेंडर

मुंबई: "पापी पप्पी", "मैनइटर", "मर्द को दर्द होगा" और "छतरी के पीछे क्या है" में कॉमन क्या है? दरअसल ये सभी उस बेहद अनोखे कैलेंडर के अलग-अलग महीनों को रिप्रेजेंट करते हैं, जिसे शकीला बायोपिक के फिल्ममेकर्स ने दुनिया के सामने पेश किया है. इस तरह साल 2019 और भी रोमांचक हो गया है, क्योंकि अब साल के 12 महीनों में हर महीने के लिए बिल्कुल अलग क्वर्की विजुअल रिप्रेजेंटेशन होगा. 

इस कैलेंडर में हर महीने के पोस्टर को एक फिक्शनल मूवी पोस्टर के तौर पर डिजाइन किया गया है, जिसके टाइटल बेहद हिलेरियस और बोल्ड हैं और इन सभी में ऋचा अलग-अलग लुक में दिखाई देती हैं. यह 90 के दशक की पल्प मूवीज़ की याद दिलाएगा जिस दौर में शकीला सिल्वर स्क्रीन पर हावी थीं. साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एडल्ट फिल्म स्टार के जीवन पर आधारित इस फिल्म को इंद्रजीत लंकेश डायरेक्ट कर रहे हैं, जो अवॉर्ड विनिंग डायरेक्टर हैं, साथ ही यह अपना कैलेंडर बनाने वाली पहली फिल्म बन गई है. 

fallback

इस कैलेंडर को बेहद मजेदार हैशटैग #2019ShakeelaKeNaam दिया गया है, जो लोगों के बीच इस फिल्म को लेकर उत्सुकता को देखते हुए बिल्कुल सही है. 

इस फिल्म को सैमीज मैजिक सिनेमा और योद्दाज एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है तथा यह फिल्म इस साल की गर्मियों में रिलीज होगी. 

fallback

इस फिल्म की बात करें तो यह साउथ एक्ट्रेस शकीला की बायोपिक है. शकीला खान, मलयालम फिल्‍म इंडस्‍ट्री का जाना माना नाम रही हैं. उन्होंने दो दशक तक दक्षिण भारतीय एडल्ट फिल्मों पर राज किया. इस दौरान वो मलयालम, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ भाषाओं की सैकड़ों फिल्मों में काम किया. सिल्क स्मिता के बाद शकीला दक्षिण भारतीय एडल्ट फिल्मों की सबसे पॉपुलर स्टार रही.

fallback

बता दें कि शकीला भी अपनी इस बायोपिक में केमियो करती नजर आएंगी. निर्देशक इंद्रजीत लंकेश ने अपने एक बयान में कहा था, ' कैमियो के अलावा वह फिल्म का अभिन्न हिस्सा हैं, जिन्होंने टीम को अपने जीवन के बारे में रोचक चीजें बताई, चाहे वह उनकी जीवन से जुड़ी हुई हो या कला निर्देशन से हो.'  उन्होंने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि हरेक महिला या लड़की जो अभिनेत्री बनना चाहती है, उन्हें शकीला की कहानी को देखना चाहिए.’’

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news