Richa Chadha Ali Fazal Wedding: होने वाले दुल्हा-दुल्हन ने शेयर किया ऑडियो मैसेज, बोले- ‘2 साल पहले हमने…’
topStorieshindi

Richa Chadha Ali Fazal Wedding: होने वाले दुल्हा-दुल्हन ने शेयर किया ऑडियो मैसेज, बोले- ‘2 साल पहले हमने…’

Richa Chadha and Ali Fazal Audio Message: खबर है कि रिचा चड्ढा और अली फजल इसी हफ्ते शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं और प्री वेडिंग सेलिब्रेशन भी शुरू हो गए हैं. वहीं अब रिचा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वॉइस मैसेज शेयर किया है जिसमे अली और ऋचा दोनों ने ही अपने दिल की बात कही है. 

Richa Chadha Ali Fazal Wedding: होने वाले दुल्हा-दुल्हन ने शेयर किया ऑडियो मैसेज, बोले- ‘2 साल पहले हमने…’

Richa Chadha Ali Fazal Marriage Updates: फिल्म फुकरे में ऋचा चड्ढा और अली फजल ने साथ काम किया था हालांकि दोनों एक दूसरे के अपोजिट नहीं थे लेकिन कब इनके नैन एक दूसरे से जा टकराए पता ही नहीं चला. इसी फिल्म के दौरान दोनों की दोस्ती प्यार में बदली और आज देखिए कहां से कहां आ पहुंचा है. कभी आंखों से शुरू हुआ प्यार दिल में उतरा और अब दोनों साथ जीने मरने की कसम खाने जा रहे हैं. खबर है कि 2 या 4 अक्टूबर को ये शादी करने जा रहे हें उससे पहले आज से दिल्ली में मेहंदी और संगीत के साथ शादी से पहले की रस्मों का आगाज भी हो गया है. लेकिन जिस घड़ी का इंतजार फैंस को था वो भी आ गई. इस चहेते कपल ने एक वॉइस मैसेज इंस्टाग्राम पर शेयर किया है वो भी अपने फैंस के लिए.

वॉइस मैसेज में कही दिल की बात
रिचा चड्ढा के इंस्टाग्राम से ये ऑडियो मैसेज शेयर किया गया है जिसमें दोनों की आवाज है. वो कह रहे हैं- ‘2 साल पहले हमने इस रिश्ते को ऑफिशियल किया था. जिसके बाद कोरोना से पूरा देश और हम भी व्यक्तिगत त्रासदियों से गुजरे लेकिन अब सब ठीक होने के बाद हम परिवार और दोस्तों के साथ जश्न मनाने जा रहे हैं. प्यार और आशीर्वाद के लिए हम आभारी हैं’

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ali fazal (@alifazal9)

जैसे ही ये मैसेज शेयर किया गया तो शादी भी कन्फर्म हो गई और बधाई का सिलसिला भी चल निकला. ऋचा और अली को उनके फैंस ही नहीं बल्कि बी टाउन सेलेब्स भी खूब बधाई दे रहे हैं. 

दिल्ली में होंगे प्री वेडिंग सेलिब्रेशन
वहीं खबर है कि ये जोड़ा दिल्ली पहुंच चुका है क्योंकि यही पर इनकी शादी की रस्में होंगीं. ऋचा दिल्ली में ही पली बढ़ी हैं लिहाजा इस शहर से उन्हें काफी लगाव है और वो यहीं पर अपनी वेडिंग सेरेमनी करना चाहती थीं. ऐसे में संगीत और मेहंदी यहीं पर करने का प्लान किया गया वो भी किसी फाइव स्टार होटल में नहीं बल्कि उनकी सहेली के घर पर. जी हां...बेहद करीबी रिश्तेदारों, दोस्तों और परिवार के साथ ऋचा और अली ये फंक्शन इन्जॉय करना चाहते हैं. वहीं खबर है कि रिसेप्शन मुंबई में होगा.   

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर
   

Trending news