'बुरी नजर वाले तेरा मुंह...', मुस्लिम से शादी और ट्रोलिंग, सोनाक्षी सिन्हा के बचाव में आईं ऋचा चड्ढा
Advertisement
trendingNow12307986

'बुरी नजर वाले तेरा मुंह...', मुस्लिम से शादी और ट्रोलिंग, सोनाक्षी सिन्हा के बचाव में आईं ऋचा चड्ढा

Richa Chadha Supports Sonakshi Sinha: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी को लेकर ऋचा चड्ढा ने पोस्ट लिखा है. जहां वह एक्ट्रेस के खिलाफ हो रही ट्रोलिंग में उनका बचाव करती दिखी हैं. चलिए बताते हैं आखिर ऋचा चड्ढा ने क्या कहा है.

सोनाक्षी सिन्हा ऋचा चड्ढा

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी लगातार चर्चा में बनी हुई है. एक्ट्रेस को लगातार ट्रोल भी किया जा रहा है. ट्रोलिंग ही नहीं पटना में तो इस शादी को लेकर विरोध प्रदर्शन हुए. कहा गया कि वह सोनाक्षी सिन्हा को बिहार में नहीं घुसने देंगे. अब इन सब विवादों पर 'हीरामंडी' में को-एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा का रिएक्शन सामने आया है. जहां उन्होंने सोनाक्षी का सपोर्ट किया है.

ऋचा चड्ढा ने सोशल मीडिया पर सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की तस्वीर शेयर कर एक पोस्ट लिखा. जहां उन्होंने कपल की शादी और जोड़ी को लेकर उन्होंने अपनी बात रखी.

सोनाक्षी सिन्हा के सपोर्ट में आईं ऋचा चड्ढा

fallback
ऋचा चड्ढा ने लिखा, 'डियर सोना और जहीर! मैं आपकी सादगी, एक-दूसरे के लिए प्यार को देख बहुत खुशी हूं. आप अपनी ही धुन पर नाचते हैं. आपके साथ फोटो नहीं मिल पाई क्योंकि आप बिजी थे, लेकिन अली फजल और मैं आपसे प्यार करते हैं. आप दोनों की जोड़ी कमाल है. और बुरी नजर वाले तेरा मुंह फालतू है. आप दोनों को प्यार. एक शानदार पार्टी के लिए धन्यवाद, और मैं आपको जिंदगी भर खुशियों की कामना करती हूं.'

बेटी के बचाव में आए शत्रुघ्न सिन्हा
इससे पहले सोनाक्षी सिन्हा के सपोर्ट में उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा भी आए. जिन्होंने बिटिया के बचाव में कहा था कि वह बेटी के साथ है. उनकी बेटी ने ऐसा कुछ नहीं किया जो गैर-कानूनी या संविधान के खिलाफ हो. बेकार की बातें करने वालों को उन्होंने कहा कि कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना.

न शादी न निकाह...जहीर इकबाल के घर होगी सोनाक्षी सिन्हा की रिजस्टर्ड मैरिज, फैमिली फ्रेंड ने बताया पूरा प्लान

 

कहां हुआ सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ विरोध प्रदर्शन
सोनाक्षी सिन्हा के मुस्लिम एक्टर जहीर इकबाल से शादी करने पर कुछ लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया. वहीं बिहार में तो एक्ट्रेस के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन भी हुआ. बिहार की हिंदू शिवभवानी सेना के कार्यकर्ता ने ने इस शादी को लव जिहाद से जोड़ा और धमकी दी कि एक्ट्रेस को अपने फैसले पर दोबारा विचार करना चाहिए. वरना वह उन्हें स्टेट में घुसने नहीं देंगे.

Trending news