VIRAL PIC: ऋषि कपूर ने बेटे और दामाद के साथ न्यूयॉर्क में बिताए कुछ सुखद पल

VIRAL PIC: ऋषि कपूर ने बेटे और दामाद के साथ न्यूयॉर्क में बिताए कुछ सुखद पल

ऋषि कपूर 9 महीने के बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रह हैं. ऋषि कपूर की फिल्म 'झूठा कहीं का' 19 जुलाई को रिलीज होने जा रही है.

VIRAL PIC: ऋषि कपूर ने बेटे और दामाद के साथ न्यूयॉर्क में बिताए कुछ सुखद पल

नई दिल्ली: मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर ने अपने बेटे रणबीर कपूर और दामाद भरत साहनी के साथ न्यूयॉर्क में व्हाइट वाइन का आनंद लेते हुए कुछ सुखद पल बिताए. ऋषि की पत्नी नीतू ने इंस्टाग्राम पर उनके इन पलों की एक तस्वीर पोस्ट की है जिसके साथ लिखे कैप्शन में उन्होंने इन तीनों को अपना 'सुपरमैन' बताया. उन्होंने लिखा, "साफ दिल काफी आकर्षक होता है और इन तीनों में यह खूबी है. बेहतरीन समझ के साथ व्यक्तिगत तौर पर ये मजबूत और शुद्ध हैं! मेरे सुपरमैन." पिछले कुछ महीनों से यहां अपना इलाज करा रहे ऋषि तस्वीर में काफी फिट दिख रहे हैं. 

19 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म 'झूठा कहीं का'
नीतू के इस पोस्ट पर उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा, "इन लम्हों के लिए आपको धन्यवाद भगवान जी." बॉलीवुड के सीनियर एक्टर ऋषि कपूर पिछले कई महीनों से न्यूयॉर्क में अपना इलाज करा रहे थे. अब एक्टर के फैंस के लिए एक खुशखबरी आई है कि वो पूरे 9 महीने के बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रह हैं. ऋषि कपूर की फिल्म 'झूठा कहीं का' 19 जुलाई को रिलीज होने जा रही है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Pure heart is very attractive n all three have that quality they are individually strong Pure with great wit !!! my super men #threescompany #familytime

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

फिल्म को समीप कांग ने डायरेक्ट किया है और इस फिल्म में ऋषि कपूर के साथ जिमी शेरगिल, लिलिट दुबे, ओमकार कपूर और मनोज जोशी भी नजर आएंगे. बता दें कि कैंसर को मात दे चुके सीनियर एक्टर ऋषि कपूर फिलहाल इलाज की आगे की प्रक्रिया के लिए पत्नी नीतू कपूर के साथ अभी भी न्यूयॉर्क में हैं. पिछले दिनों बेटी रिद्धिमा साहनी पिता और मां से मिलने न्यूयॉर्क पहुंची थी. रिद्धिमा ने अपने इंस्टाग्राम पर फैमिली गेट टू गेदर की फोटोज शेयर की थी. (इनपुट IANS से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news