Riddhima Kapoor ने नेपोटिस्म पर पहली बार तोड़ी चुप्पी, Ranbir और Kareena का यूं किया बचाव

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) की बेटी  रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) का नेपोटिज्म पर पहली बार गुस्सा फूटा है. उन्होंने अपने भाई-बहन करीना-रणबीर के बचाव में बड़ी बात कही है.  

Riddhima Kapoor ने नेपोटिस्म पर पहली बार तोड़ी चुप्पी, Ranbir और Kareena का यूं किया बचाव
फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: बॉलीवुड में बीते सालों में कई बार नेपोटिज्म को लेकर कई बार विवाद होते रहे हैं. पिछले साल दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद तो इस मुद्दे ने कुछ ज्यादा ही तूल पकड़ लिया और सोशल मीडिया पर इसे लेकर एक नई बहस शुरू हो गई. कई लोगों ने स्टार किड्स को बायकॉट करने की बात कही तो कुछ ने उनका पक्ष भी लिया. अब इस बहस में बॉलीवुड के सबसे पुराने खानदान यानी कपूर खानदान से एक नया नाम सामने आया है, यह नाम है ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) की बेटी  रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) का. जिन्होंने पहली बार नेपोटिज्म पर खुलकर बात की है. 

भाई रणबीर और बहन करीना का लिया पक्ष 

हाल ही में रिद्धिमा कपूर ने टाइम्स ऑफ इंडिया को एक इंटरव्यू दिया है. अब उनके नेपोटिज्म वाले बयान के बाद ये इंटरव्यू कुछ ज्यादा ही चर्चा में है. इसमें उन्होंने अपने भाई रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और बहन करीना कपूर (Kareena Kapoor) का जमकर पक्ष लिया और नेपोटिज्म को लेकर सवाल उठाने वालों पर नाराजगी जताई. 

क्या बोलीं रिद्धिमा

रिद्धिमा ने कहा, 'रणबीर, करीना और करिश्मा स्टार किड्स भले ही हैं लेकिन इंडस्ट्री में उन्हें अपने दम पर काम मिला है. उन्होंने जी तोड़ मेहनत की है और अपना नाम स्थापित किया है. हर बार उनका काम दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहा है. आदमी का काम ही उसे बनाता या बिगाड़ता है. वहीं अक्सर देखा जाता है कि जब भी कोई स्टारकिड एक्टिंग में अपनी किस्मत आजमाता है उसे नेपोटिज्म शब्द से ट्रोल किया जाता है.'  

ज्वैलरी डिजाइनर हैं रिद्धिमा कपूर

रिद्धिमा कपूर के करियर की बात करें तो वह बॉलीवुड से दूर एक अलग क्षेत्र में नाम कमा रही हैं, वह देश की एक फेमस ज्वैलरी डिजाइनर हैं. रिद्धिमा ने साल 2006 में अपने बचपन के दोस्त भरत साहनी संग शादी रचाई थी. वह भले ही स्क्रीन से दूर हैं लेकिन अपनी खूबसूरती और फिटनेस को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं. 

इसे भी पढ़ें: Anupamaa फेम Rupali Ganguly ने बताया बॉलीवुड का सच, जानिए क्यों नहीं की फिल्में

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.