close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Video : खतरनाक स्टंट करके रोहित शेट्टी ने दी गुरु वीरू देवगन को श्रद्धांजलि, लिखा इमोशनल पोस्ट

सोमवार को वीरू देवगन इस दुनिया से हमेशा के लिए अलविदा कह गए. रोहित शेट्टी ने मशहूर एक्शन कोरियोग्राफर वीरू देवगन को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए एक इमोशनल नोट लिखा है. 

Video : खतरनाक स्टंट करके रोहित शेट्टी ने दी गुरु वीरू देवगन को श्रद्धांजलि, लिखा इमोशनल पोस्ट
रोहित शेट्टी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : बॉलीवुड फिल्ममेकर रोहित शेट्टी इस समय के एक्शन डायरेक्टर की लिस्ट में सबसे ऊपर हैं. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में बहुत कम लोग हैं जो इस फील्ड में काम करके नाम कमा पाएं हैं. रोहित शेट्टी से पहले लेट वीरू देवगन का नाम बेस्ट स्टंट डायरेक्टर में लिया जाता है. सोमवार को वीरू देवगन इस दुनिया से हमेशा के लिए अलविदा कह गए. रोहित शेट्टी ने मशहूर एक्शन कोरियोग्राफर वीरू देवगन को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए एक इमोशनल नोट लिखा है. 

रोहित शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि अपने बच्चों को हीरो में बदलने के लिए एक अच्छे पिता की भूमिका अहम है. 16 साल की उम्र में स्टंट करना शुरू किया था और आज 45 साल की उम्र में भी इसे बखूबी कर रहा हूं और मैं जानता हूं कि स्वर्ग में एक व्यक्ति को हमेशा मुझ पर नाज होगा, वह हैं मेरे गुरु, मेरे पिता- वीरू देवगन. इस पोस्ट के साथ रोहित ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वह बैंकॉक में बाईक स्टंट करते हुए नजर आ रहे हैं. आजकल रोहित बैंकॉक में अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग में व्यस्त हैं. 

PHOTO : दादा वीरू देवगन को याद कर रो पड़ीं न्यासा, प्रेयर मीट पर नजर आए ये सेलेब्स

रोहित ने आगे कहा, 'अक्षय के असल दृश्य को फिल्माने से पहले स्टंट का अभ्यास. कार में मौजूद सभी ड्राइवर्स स्टंट प्रोफेश्नल्स हैं और एक नियंत्रित परिस्थिति में इनका प्रदर्शन किया गया है.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Sooryavanshi - 2nd Schedule Begins! And we have safely Crash landed in the city of Thailand. 

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty) on

रोहित ने कहा कि वीरू देवगन ने उन्हें हमेशा अपने काम के प्रति ईमानदार रहना सिखाया और कोई भी स्टंट करने से पहले सुरक्षा के उचित उपायों को अपनाने की भी शिक्षा उन्हें से मिली. 'हिम्मतवाला', 'मिस्टर इंडिया', 'खतरों के खिलाड़ी', 'फूल और कांटे', 'दिलवाले' और 'लाल बादशाह' जैसी फिल्मों के लिए एक्शन दृश्यों को निर्देशित करने वाले वीरू देवगन का सोमवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था. 

(इनपुट : आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें