close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PHOTO : दादा वीरू देवगन को याद कर रो पड़ीं न्यासा, प्रेयर मीट पर नजर आए ये सेलेब्स

वीरू देवगन के बेटे एक्टर अजय देवगन ने पिता की आत्मा की शांति के आज गुरुवार को प्रेयर मीट रखी थी जिसमें बॉलीवुड के ज्यादातर सेलिब्रेटी पहुंचे. इसी बीच अजय देवगन की बेटी न्यासा अपने दादा को याद करके रो पड़ीं. 

PHOTO : दादा वीरू देवगन को याद कर रो पड़ीं न्यासा, प्रेयर मीट पर नजर आए ये सेलेब्स
रोती हुई न्यासा को संभालते अजय देवगन फोटो साभार : (Yogen Shah/Viral Bhayani)

नई दिल्ली : बॉलीवुड के इंडस्ट्री के लिजेंडरी एक्शन डायरेक्टर वीरू देवगन ने सोमवार सुबह मुंबई के सांताक्रूज हॉस्पिटल में आखिरी सांस ली, वो 77 साल के थे. वीरू देवगन के बेटे एक्टर अजय देवगन ने पिता की आत्मा की शांति के आज गुरुवार को प्रेयर मीट रखी थी जिसमें बॉलीवुड के ज्यादातर सेलिब्रेटी पहुंचे. इसी बीच अजय देवगन की बेटी न्यासा अपने दादा को याद करके रो पड़ीं. बेटी को रोता देखकर अजय देवगन ने उसे संभालने की कोशिश की. बता दें कि वीरू देवगन ने 1994 दिलवाले, हिम्मतवाला 1983, 1988 शहंशाह जैसी बेहतरीन फिल्मों के लिए एक्शन सीन डायरेक्ट किए थे. 

वीरू देवगन की प्रेयर मीट में परिवारवालों के अलावा बॉलीवुड के कई सेलेब्स नजर आए जिसमें तब्बू, रविना टंडन, करीना कपूर, करिश्मा कपूर, सैफ अली खान प्रमुख रहे. 

ऐश्वर्या राय से गले लग फूट-फूटकर रो पड़ीं काजोल, वीरू देवगन के अंतिम संस्कार में पहुंचे सेलेब्स

वहीं बॉलीवुड के मेगा स्टार अमिताभ बच्चन भी अपने परिवार के साथ प्रेयर मीट में पहुंचे. इस बीच यहां पर अरुणा ईरानी और शक्ति कपूर भी दिखे. 

बता दें कि वीरू देवगन के निधन की खबर सुनते ही अजय देवगन और काजोल के घर सोमवार को बॉलीवुड सेलेब्स का तांता लगना शुरू हो गया था. अजय देवगन के साथ इस कठिन समय में उनके बॉलीवुड के दोस्त और कई सेलेब्स नजर आए. वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन जैसे ही अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ अजय के घर पहुंची थीं तो काजोल खुद को रोक नहीं पाईं और ऐश्वर्या के गले लग फूटकर रो पड़ी थीं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें