Video: Roja फिल्म में साड़ी लपेटने वाली भोली- भाली एक्ट्रेस अब हो गईं ग्लैमरस, ऑरेंज कलर की ड्रेस में दिए किलर पोज
Advertisement
trendingNow11895777

Video: Roja फिल्म में साड़ी लपेटने वाली भोली- भाली एक्ट्रेस अब हो गईं ग्लैमरस, ऑरेंज कलर की ड्रेस में दिए किलर पोज

Roja Film में लीड एक्ट्रेस का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस मधु कैमरे के सामने ऐसे लुक में दिखीं कि उन्हें लोग बस देखते ही रह गए. एक्ट्रेस का ये किलर और ग्लैमरस लुक देखते ही देखते वायरल हो रहा है.

रोजा फिल्म एक्ट्रेस मधु

Roja Film Actress: 31 साल पहले 'रोजा' (Roja Film) फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. इस फिल्म में अरविंद स्वामी के साथ लीड रोल में नजर आने वाली एक्ट्रेस मधु की भी जमकर तारीफ हुई थी. फिल्म को रिलीज हुए, कई साल बीत गए लेकिन हाल ही में जब ये एक्ट्रेस कैमरे में कैद हुईं तो उनके ग्लैमरस लुक को देखकर फैंस शॉक्ड हो गए. एक्ट्रेस के इस ग्लैमरस लुक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

पहनी ऑरेंज ड्रेस
लेटेस्ट वीडियो में 'रोजा' एक्ट्रेस मधु ऑरेंज कलर की ड्रेस पहनी हुई हैं. ये ड्रेस काफी ज्यादा छोटी और रिवीलिंग है जिसे पहनकर एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दिए. एक्ट्रेस इस ड्रेस को पहनकर मुंबई में एक इवेंट में पहुंचीं. वीडियो में आप देखेंगे कि मधु जैसे ही कार से नीचे उतरीं तो बेबाक अंदाज में किलर पोज देती नजर आईं.

 

 

 

स्ट्रैपी ड्रेस ने ढाया कहर
मधु की ये स्ट्रैपी ड्रेस काफी ज्यादा टाइट और लेंथ में छोटी है. इसे पहनकर मधु कैमरे के सामने किलर पोज से लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ाती नजर आईं. इसके साथ ही ओपन हेयर और सटल मेकअप से अपने लुक को पूरा किया. साथ ही हाई हील्स भी पहनी.

54 साल की हैं मधु
मधु 54 साल की हैं. एक्ट्रेस ने 1999 में आनंद शाह से शादी की. इनके दो बच्चे हैं. मधु ने अपने करियर की शुरुआत भले ही तमिल फिल्म से की लेकिन पहचान 'रोजा' ने ही दिलाई.इसके बाद वो कई सारी हिंदी फिल्मों में आई जिसमें 'ऐलान', 'प्रेम रोग', 'दीया और तूफान', 'हथकड़ी', 'जल्लाद', 'हम है बेमिसाल', 'दिलजले' और कई सारी तमिल ,तेलुगू और मलयामल फिल्मों में भी काम किया. आपको बता दें, मधु इन दिनों दो मलयालम फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं. ये दो फिल्में हैं. Ennitu Avasanam और Vilpana.

Trending news