Saif Ali Khan Birthday: प्यार के लिए करियर शुरू होने से पहले ही लगा दिया था दांव पर, कर दी थी पटौदी परिवार की नाफरमानी
Advertisement
trendingNow11304244

Saif Ali Khan Birthday: प्यार के लिए करियर शुरू होने से पहले ही लगा दिया था दांव पर, कर दी थी पटौदी परिवार की नाफरमानी

Saif Ali Khan Love Story: सैफ अली खान का नाम उन एक्टर्स में शुमार हैं जिन्होंने प्यार के आगे किसी बात की परवाह नहीं की. ना ही करियर और ही परिवार. लेकिन इनकी जिंदगी की उठापटक ने इन्हें कई सीख भी दी.

 

सैफ अली खान (फोटो- सोशल मीडिया)

Saif Ali Khan and Amrita Singh: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की निजी जिंदगी हमेशा चर्चा में बनी रही. पहली शादी, तलाक, दो बच्च और फिर दूसरी. तीन दशकों के करियर में सैफ अली खान के प्रोफेशनल लाइफ ही नहीं बल्कि प्राइवेट लाइफ में काफी कुछ हो चुका है और चाहे तो उनकी जिंदगी में फिल्म भी बनाई जा सकती है. एक नौजवान के लिए सबसे जरूरी होता है उसका करियर और 21 की उम्र में सैफ का पूरा ध्यान करियर पर ही था लेकिन उनकी किस्मत में कुछ और होना लिखा था और वो होकर ही रहा. उनकी आंखें चार हुईं अपने दौर की सुपरस्टार अमृता सिंह (Amrita) से और बस फिर सैफ भी बदल गए, उनकी जिंदगी भी और उनका करियर भी.

अमृता को देखते ही हो गए थे दीवाने
सैफ उस वक्त अपनी पहली फिल्म की शूटिंग कर रहे थे जब उन्होंने पहली बार अमृता सिंह को देखा. राहुल रवैल की फिल्म से सैफ बॉलीवुड डेब्यू करने वाले थे. तो वहीं अमृता किसी परिचय ती मोहताज नहीं थी. उस वक्त बॉलीवुड में अमृता के नाम का सिक्का चलता था. जब फिल्म के फोटोशूट पर अमृता आईं तो सैफ की पहली नजर उन पर पड़ी और फिर वो अपनी नजरें उन पर से हटा ही नहीं सके. एक इंटरव्यू में खुद सैफ ने ये बात कही थी कि वो अमृता को देखते ही दीवाने हो गए थे. बस फिर सैफ को कहीं चैन नहीं मिला और ये जानते हुए भी कि अमृता कितनी बड़ी स्टार है उन्होंने एक्ट्रेस को डिनर पर इनवाइट कर दिया. वहीं लगता है उस वक्त अमृता को भी सैफ में वो बात दिखी जो दूसरे नहीं देख पाए लिहाजा वो भी सैफ के करीब खुद को जाने से नहीं रोक सकीं.

fallback

3 महीने में प्यार, 6 महीने में शादी
ये सब कुछ बेहद जल्दी हो रहा था. अमृता से मिलने की बेचैनी हर वक्त सैफ में बनी रहती थीं और उस वक्त उन्होंने अपना करियर तक दांव पर लगा दिया था. मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जाता है कि सैफ उस वक्त काफी अनप्रोफेशनल हो गए थे लिहाजा राहुल रवैल की फिल्म से उनकी छुट्टी भी कर दी गई जबकि पहले शेड्यूल की शूटिंग वो पूरी कर चुके थे. लेकिन प्यार के आगे सैफ को इसका भी कोई पछतावा नहीं हुआ. कहा जाता है कि मुलाकात के 6 महीने के बाद ही सैफ और अमृता ने गुपचुप शादी कर ली थी क्योंकि पटौदी परिवार इसके सख्त खिलाफ था. लेकिन सैफ ने अमृता के आगे ना करियर देखा और ना ही परिवार का गुस्सा. दोनों एक हो गए. हालांकि शादी के बाद हर मोड़ पर अमृता ने सैफ सपोर्ट किया. वो खुद घर की जिम्मदारियों को संभालने में बिजी हो गईं और सैफ के करियर की गाड़ी निकल पड़ी.   

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news